ऐश्वर्या राय बच्चन आईएसएल में देंगी डांस प्रदर्शन

Aishwarya Rai

Views:2082

ऐश्वर्या राय बच्चन जिन्होंने फिल्मों से,ब्रांड प्रतिबद्धताओं और अवार्ड फंक्शन से ब्रेक ले रखा था लेकिन अब वह धमाके के साथ हर क्षेत्र में वापिस लौट रही है। कल तक ऐश्वर्या राय पार्टी और स्क्रीनिंग से जुड़े प्रस्तावों को ठुकरा दिया करती थी लेकिन अगले सप्ताह वह जज्बा फिल्म की स्क्रीनिंग भी करेंगी और एक खेल टूर्नामेंट के उद्घाटन के अवसर पर डांस प्रदर्शन भी देगी।





ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार पति अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम का समर्थन करने के बाद अब वह इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन के अवसर पर डांस प्रदर्शन करेंगी और इसके लिए उन्होंने अपनी राजमंदी भी दे दी है। अभिषेक बच्चन की टीम चेन्नईयिन एफसी 3 अक्टूबर को अपने होमग्राउंड चेन्नई में खेलेगी।



अभिषेक वीटा दानी और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के चेन्नईयिन एफसी के सह-मालिक है और ऐश्वर्या ने स्टेज पर डांस परफॉर्म करने की अनुमति अभिषेक की टीम का समर्थन करने के लिए यह निर्णय लिया है। ऐश्वर्या राय बच्चन आईएसएल के इस समारोह में धूम 2 से पागल किया रे 'देवदास' से डोला रे और रोबोट से एक गीत के साथ-साथ जज्बा के गीतों पर भव्य समापन करेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers