ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोनम कपूर के पड़ोस में 21 करोड़ का डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा

Sonam Kapoor , Aishwarya Rai

Views:1463

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सुंदर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपने लिए 21 करोड़ रुपये में एक लक्जरी अपार्टमेंट में 5,500 वर्ग का एक फ्लैट खरीदा है। ऐश्वर्या राय बच्चन का यह फ्लैट बांद्रा-कुर्ला परिसर में स्थित है। ऐश्वर्या राय के इस डील की जानकारी मिडिया को करीबी मित्रों ने दी है।


आपको बता दे ऐश्वर्या राय ने लगभग 38,000 रुपये प्रति वर्ग फुट में यह सौदा तय किया है। हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर ने इसी परिसर में 35 करोड़ रुपये में 7000 वर्ग फुट का डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। इन दोनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अलावा अरबपति बैंकर उदय कोटक ने कुछ महीने पहले एक मकान खरीदा था जो इसी अपार्टमेंट में है।





बॉलीवुड जगत से आने वाली खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय ने फ्लैट का यह सौदा पिछले हफ्ते ही पंजीकृत किया गया है। ऐश्वर्या का यह फ्लैट पांच बेडरूम वाला है जो उनके पति अभिषेक बच्चन ससुर अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन के लिए काफी है पर फ़िलहाल तो यह मुश्किल है कि बच्चन परिवार जलसा को छोड़ कर इस फ्लैट में शिफ्ट हो जाएं।


अगर ऐश्वर्य और सोनम दोनों इस फ्लैट में शिफ्ट होते है तो यह दोनों अभिनेत्री एक दूसरे की अच्छी पडोसी बन सकती है क्योकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के अनिल कपूर और उनके परिवार से बड़े अच्छे सबंध है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने विवाह के बाद बॉलीवुड फिल्मों से बेशक एक दूरी बना ली लेकिन खुद आर्थिक रूप को बढ़ावा देने के लिए वह विज्ञापन और निवेश करती रही है। ऐश्वर्या राय का यह फ्लैट भी इसी क्रम का एक हिस्सा है। बेटी अराध्या के जन्म के बाद से ही ऐश्वर्या बच्चन ने फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन अब वह बॉलीवुड फिल्म में जज्बा से कमबैक कर रही है।

और पढ़े :-


आलिया भट्ट को मिल गया अपना नया घर

धनुष ने मुंबई में बसाया अपना नया बसेरा

सोनम कपूर ने मुंबई में अपने लिए 35 करोड़ में खरीदा नया घर

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के पाली हिल में खरीदा नया घर, कीमत 20 करोड़


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers