ऐश्वर्य राय बच्चन को मिला बॉलीवुड का दिग्गज अवार्ड दादा साहब फाल्के से सम्मानित

Aishwarya Rai , Hema Malini

Views:287

ऐश्वर्या राय बच्चन भारतीय सिनेमा का सर्वश्रेष्ठ अवार्ड दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। 43 वर्षीय अभिनेत्री ऐश्वर्या को दादा साहब फाल्के अवार्ड ओमंग कुमार की फिल्म सरबजीत में उनके बेहतरीन एक्टिंग प्रदर्शन के लिए दिया गया है। ऐश ने सम्मान प्राप्त करने के लिए मुंबई स्थल पर उपस्थित थी और इस बड़े मौके पर उन्होंने अंजू मोदी द्वारा तैयार ऑउटफिट पहना हुआ था।



स्टनिंग ऐश से ने इस अवार्ड पर अपनी प्यारी स्माइल और मालिनी के साथ के साथ शटरबग के लिए पोज दिया है। आपको बता दे अतीत में दादा साहब फाल्के पुरस्कार शाहरुख खान, राजकुमार राव, आशा भोंसले और दिलीप कुमार जैसे बॉलीवुड जैसे दिग्गजों अभिनेताओं को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दिया जा चुका है। ओमंग कुमार की सरबजीत में ऐश ने दलबीर कौर की भूमिका निभाई और सरबजीत की भूमिका में रणदीप हुड्डा ने अभिनय किया था।



काम के मोर्चे पर बात करें तो ऐश ने जज्बा के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नही कर सकी थी। इस फिल्म के बाद रिलीज उनकी फिल्म सरबजीत और करण जौहर की ए दिल है मुश्किल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया था। उनके भविष्य की बात करें तो वह बहुत जल्द मणि रत्नम की अगली फिल्म में उनके पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म कर सकती है इसके अतरिक्त अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डी क्रूज़ की फिल्म बादशाहों में भी नजर आ सकती है इन फिल्मों के अतरिक्त सुजॉय घोष की अगली फिल्म में वह सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers