सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर सिंह के किरदार में कंगना की जगह होंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai

Views:1395

सरबजीत सिंह की बायोपिक को लेकर शुरू में खबर आई थी कि इस फिल्म को हंसल मेहता निर्देशित कर रहे है और कंगना राणावत प्रमुख भूमिका निभाने वाली थी लेकिन अब खबर आ रही है कि ये बायोपिक फिल्म मैरीकॉम सह-निर्माण करने वाले निर्देशक ओमंग कुमार की झोली में आ गिरी है और अब वह ही इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले है। इसके अलावा फिल्म के बारे में ताजा गॉसिप ये भी है कि इस फिल्म को दलबीर कौर का किरदार कंगना की जगह अब ऐश्वर्या राय बच्चन कर रही है।


बॉलीवुड रिपोर्ट के अनुसार जज्बा फिल्म से कमबैक की तैयारी कर रही ऐश्वर्या ने सरबजीत सिंह फिल्म पर अपने हस्ताक्षर कर अपनी रजामंदी दे दी है। आपको बता दे सरबजीत सिंह एक भारतीय किसान के जीवन पर आधारित फिल्म है। सरबजीत भारत-पाक सीमा पर भीखीविंद गांव का एक भारतीय निवासी था जो गलती से पाकिस्तान सीमा के अंदर दाखिल हो जाता है और पाकिस्तान सरबजीत पर जासूसी और आतंकवादी का चार्ज लगा कर 22 वर्षों तक जेल में जुल्म करता है। 2013 में लखपत जेल में दो साथी कैदी सरबजीत पर हमला कर देते है जिस कारण लाहौर अस्पताल में सरबजीत का निधन हो जाता है।





सरबजीत सिंह के पाकिस्तान में होने की खबर के बाद से ही उनकी बहन दलबीर कौर ने सरबजीत सिंह को जेल से बाहर निकलवाने के कई प्रयत्न किये थे। सरबजीत सिंह फिल्म उनके संघर्ष पर ही है। ऐश्वर्या राय इस फिल्म में दलबीर कौर का किरदार निभा उनके प्रयत्नों को फिल्म के जरिये दिखाएंगी।


सरबजीत के प्रोड्यूसर संदीप इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के आ जाने से काफी खुश है। उनके अनुसार दलबीर कौर का रोल काफी दमदार और भावनात्मक है और उनका मानना है कि ऐश्वर्या इस चुनौतीपूर्ण किरदार को बखूबी निभा सकती है। फिल्म प्रोड्यूसर के साथ-साथ दलबीर कौर सिंह भी मानती है कि ऐश को राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय फिल्मों का काफी अनुभव है और उनकी खुद की बॉलीवुड दर्शकों में स्ट्रोंग इमेज है। दलबीर कौर ने उम्मीद जताई है कि ऐश्वर्या उनके संघर्ष की कहानी को बेहतरीन ढंग से पेश कर पर्दे पर उनके कैरेक्टर के साथ इंसाफ कर सकेंगी।


41 वर्षीय अभिनेत्री जज्बा फिल्म की शूटिंग खत्म होने के एक ही महीने बाद पंजाब में सरबजीत सिंह बायोपिक की शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म का प्रीमियर अगले साल कान फिल्म समारोह में किया जायेगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers