कन्फर्म! ऐश्वर्या राय बच्चन पर्सनालिटी डिसऑर्डर पीड़ित महिला की रोल निभाएंगी

Aishwarya Rai

Views:181

बॉलीवुड में यह गॉसिप कब से चल रही थी की ऐश्वर्या राय बच्चन रात और दिन मूवी की रीमेक में काम कर रही है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार अब इसकी पुष्टि हो गई है ऐश ही रीमेक में स्टार होंगी।



आपको बता दे रात और दिन 1967 में रिलीज एक मूवी थी और इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में बार बार ऐश्वर्या का नाम लिया जा रहा था। क्रियाज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने इसकी पुष्टि की है कि विश्व सुंदरी ऐश्वर्या को इस फिल्म के लिए राजी कर लिया गया है।


ऐश्वर्या जो इस समय फन्ने खान फिल्म की शूटिंग कर रही है। अब ख़ुशी की बात यह है कि वह क्रियाज एंटरटेनमेंट के साथ दो फिल्मों में सहयोग कर रही है। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के को प्रोडूसर होंगे .जैसा कि सभी जानतें है कि रात और दिन मूवी एक विशेष थ्रिलर होगी।


इस मूवी में ऐश डबल रोल में दिखाई देंगी और इस फिल्म में उनका नायक कौन होगा इसकी घोषणा जल्द ही होगी। यह फिल्म एक तरह से नर्गिस जी को श्रद्धांजलि होगी। मूवी निर्माण टीम ने जानकारी दी है की इस प्रोजेक्ट को लेकर  संजय दत्त से भी बात की गयी थी और उनकी मां की भूमिका के लिए ऐश को उन्होंने मंजूरी दी है।


डायरेक्टर सत्यन बोस द्वारा तैयार रात और दिन मूवी में नर्गिस के पर्सनालिटी डिसऑर्डर का शिकार थी इस मूवी में उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखाते हुए दो अवतारों में अभिनय किया। था। नरगिस को इस मूवी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया था।


ऐश इस समय अनिल कपूर और राजकुमार राव द्वारा अभिनीत मूवी फन्ने खान की शूटिंग पूरी करने में लगी है और उम्मीद है मार्च-अप्रैल में इस रीमेक मूवी पर काम शुरू हो जाएगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers