ऐश्वर्या राय बच्चन अपने डांस गुरु लता सुरेंद्र के साथ पुनर्मिलन पर हुई इमोशनल

Aiswarya Rai

Views:667

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने वर्ल्ड कांग्रेस ऑफ़ डांस इन इंडिया में पहली बार भाग लिया और वह इससे अभिभूत हो गयी है। ऐश्वर्या इस इवेंट में पूर्ण रूप से इमोशनल हो गयी थी और इसके पीछे कारण था उनके डांस गुरु के साथ उनका पुनर्मिलन ऐश्वर्या राय अपनी गुरु लता सुरेंद्र से मिलकर बेहद उत्साहित नजर आई एक आदर्श छात्र की तरह उन्होंने गुरु के पैरो को छुआ और आशीर्वाद लिया।



एक रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या की डांस टीजर लता सुरेंद्र ने डांस प्रदर्शन किया और उसे अपनी प्रिय स्टूडेंट ऐश को समर्पित किया जिसके बाद ऐश्वर्या अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकी और सभा को संबोधित करते हुए लता के साथ और उनके सहयोग की चर्चा की। ऐश ने जानकारी दी कि उन्होंने दूसरी कक्षा से सातवीं कक्षा तक उन्होंने उनके साथ डांस किया और यही से उनके जीवन में डांस ने एक नया मुकाम ले लिया।

ऐश ने बोलते हुए यह भी कहा कि वह जानती है उनका उनके गुरु के साथ क्या अनुभव है। ऐश्वर्या बोलते वक्त बहुत भावुक थी। मिस वर्ल्ड ने अपने गुरु के प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा कि यह एक अलग सम्मान है और इस बड़े आनन्द की तुलना नही की जा सकती है। इस इवेंट में संदीप सोपारकर, अलेसिया राउत एशले लोबो इंडिया डांस थियेटर में प्रदर्शन करते देखा जा सकता है।



लता ने भी अपनी छात्र ऐश्वर्या की भी जमकर तारीफ़ की है। लता ने ऐश की तारीफ़ करते हुए माना कि अद्भुत शिष्य , माता-पिता की आदर्श बेटी, पति के लिए आदर्श साथी है। लता ने आगे कहा कि उन्हें अपनी स्टूडेंट पर तब अधिक गर्व होता है जब वह अपनी बेटी आराध्या का ध्यान रखने के लिए कान में अपने साथ रखती है। गुरु ने अपने शिष्य के बारें में कहा कि उनको गर्व होता है यह जानकर कि करियर के टॉप पर पहुँच कर भी वह अपने बच्चे को नजरअंदाज नही करती है।





और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers