अजय अनुसार वह और शाहरुख खान अच्छे दोस्त नही सिर्फ सहयोगी

Views:1203

हम सभी जानतें है कि शाहरुख खान और काजोल की केमिस्ट्री सिर्फ परदे पर ही नही कमाल लगती है अपितु दोनों स्टार्स वास्तविक जीवन में एक दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते है लेकिन शाहरुख खान और काजोल के पति अजय देवगन के रिश्ते हमेशा से ही अनुमानित ही रहे है।


कुछ दिन पहले रोहित शेट्टी की दिलवाले की शूटिंग के दौरान बुल्गारिया से सुपरस्टार शाहरुख खान और अजय देवगन की टेबल पर खाना खाते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद अनुमान लगाया जाने लगा था कि अजय देवगन और शाहरुख अब अच्छे दोस्त बन गये है और जल्द ही एक साथ फिल्मों में दिखाई दे सकते है लेकिन अजय देवगन ने प्रशंसको के इन अनुमानों को गलत साबित करते हुए एक बयान दिया है।





अजय देवगन ने तस्वीर से उम्मीद लगाने वाले दर्शकों के लिए बयान देते हुए कहा है कि शाहरुख और वह कोई अच्छे दोस्त नहीं हैं और उनके आपसी रिश्ते सिर्फ समान्य है। अजय देवगन ने यह भी जानकारी दी है कि उनकी और शाहरुख की मुलाकात ज्यादा नही होती है पर वह जब भी उनकी मुलाक़ात होती है वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले सहयोगियों की तरह ही मिलते है।


अजय ने अपनी पत्नी काजोल के साथ शाहरुख जोड़ी को बेहतर केमिस्ट्री पेश करने वाली जोड़ी मानते है  और वह फिर से दोनों दोस्तों को एक साथ एक फिल्म में काम करते हुए देख कर ख़ुशी महसूस कर रहे है।


अजय देवगन और शाहरुख खान की आपसी टकराव की बात ने तब तूल पकड़ा था जब अजय की सन ऑफ सरदार और शाहरुख की जब तक है जान आई थी। बॉलीवुड सिंघम ने अजय देवगन ने फ़िल्मी टकराव के सवाल पर जवाब देते हुए कहा की उनके और शाहरुख के बीच कोई टकराव और मुकाबला नही होता है असल टकराव तो फिल्म बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनियों के बीच होता है। हर कंपनी काफी रकम खर्च कर फिल्म बनाती है और अभिनेता फिल्म बचाने की पूरी कोशिश करते है।


विरोधियों ने बेशक शाहरुख और अजय के बीच तनाव पैदा करने की कोशिश की हो पर दोनों ने अपनी आपसी रिश्ते हमेशा सामान्य ही बने रखे है। वर्तमान में दोनों के फ़िल्मी करियर की बात करे तो शाहरुख दिलवाले की शूटिंग में व्यस्त है तो अजय देवगन अपनी दृश्यम फिल्म की प्रमोशन में बीजी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers