अजय देवगन की शिवाय की शूटिंग 7 नवंबर से शुरू

Ajay Devgan , Sayesha Saigal

Views:1570

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की और उनके फैंस की महत्वाकांक्षी फिल्म शिवाय की शूटिंग इसी माह की 7 तारीख से शुरू हो जायेंगी। अजय देवगन ने जब से शिवाय फिल्म नाम की घोषणा की है तभी से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है और फिल्म का नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी हो चूका है।


शिवाय फिल्म की योजना अजय देवगन पिछले एक साल से बना रहे है लेकिन इसके देरी होने के पीछे अक्सर अफवाहें चलती रही है। फिल्म लेट होने के पीछे कभी बजट कभी कोई अन्य कारण बताया गया लेकिन सब बैटन को दरकिनार कर 7 नवंबर से शिवाय फिल्म की शूटिंग छोटे से शहर मसूरी से शुरू हो जायेगी। शिवाय फिल्म के बारें में गॉसिप है कि शिवाय की शूटिंग मंसूरी के बाद हैदराबाद और अंत में विदेशी धरती बुल्गारिया में फिल्माई जायेगी।





शिवाय फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में है। आपको बता दे अजय देवगन शिवाय से पहले 2008 में यू मी और हम फिल्म को निर्देशित कर चुके है और उस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी काजोल लीड रोल में थी। यू मी और हम के बाद अजय देवगन द्वारा निर्देशित यह दूसरी फिल्म होगी।


शिवाय फिल्म में अजय देवगन के साथ मुख्य अभिनेत्री के रोल में बॉलीवुड के सबसे सफल अदाकार दिलीप कुमार की भतीजी सायशा सहगल होगी और वह इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड जगत में दस्तक देंगी।


अजय देवगन की फिल्म शिवाय की कहानी भगवान शिव के अधूरापने से शक्तिशाली बनने तक की है। अजय देवगन की शिवाय फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर रनबीर कपूर,ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा जैसे हॉट और ट्रेंडी कलाकार की ऐ दिल है मुश्किल के साथ होने की सम्भावना है जिसका निर्माण करण जौहर कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers