दृश्यम में अजय देवगन और तब्बू होंगे आमने सामने

Ajay Devgan , Tabu , Shriya Saran

Views:3181

हर रोल में खरे उतरने वाले अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म दृश्यम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अजय देवगन की दृश्यम मोहनलाल अभिनीत 2013 में बनी मलयालम फिल्म की रीमेक है और इस फिल्म को निशिकांत कामत निर्देशित कर रहे है। अजय की दृश्यम थ्रिलर-नाटक,सस्पेंस और एक्शन का मिश्रण है।





देवगन इस फिल्म में विजय सोलगांवकर के रूप में कॉमन मैन का रोल अदा कर रहे है जो सिर्फ चौथी जमात तक ही पढ़ा है और परिवार में अपनी बीवी श्रिया सरन और दो बेटियों के साथ जीवन बसर करने के लिए केबल ऑपरेटर का काम गोवा में करता है। इसके साथ-साथ निजी जीवन में वह फिल्मों में काफी दिलचस्पी भी रखता है।





विजय सोलगांवकर को अपने परिवार की रक्षा के लिए कई बाधाओं से जंग लड़नी पड़ती है। गंभीर मुद्दे पर आधारित फिल्म के असली ट्विस्ट तब आता है जब परिवार एक हत्या के रहस्य में उलझ जाता है। दृश्यम फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। सोशल मीडिया की सबसे बड़ी फेसबुक वेबसाइट पर तो ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही ट्रेंड कर रहा था।





दृश्यम फिल्म में अजय देवगन और श्रिया सरन के अलावा तब्बू भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म में तब्बू पुलिस अधिकारी का रोल अदा कर रही है और ट्रेलर के अनुसार फिल्म में हत्या के रहस्य को सुलझाने की पूरी कोशिश करती नजर आती है। निर्देशक ने तब्बू के किरदार को अजय देवगन के खिलाफ अच्छी तरह गढ़ा है और इन दोनों की अदाकारी से फिल्म का रोमांच ओर बढ़ जाता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers