अक्षरा हासन ने जाहिर की अपनी इच्छा

Akshara Haasan , Shruti Haasan

Views:1662

शमिताभ फिल्म में अमिताभ और धनुष जैसे अभिनेताओं के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अक्षरा हासन ने अपनी बड़ी बहन श्रुति हासन के प्रोडक्शन हाउस में उनके साथ वर्क करने की इच्छा जाहिर की है।



श्रुति ने हाल ही में अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस खोला है और उनका यह प्रोडक्शन हाउस इसिद्रो लघु,डिजिटल,संगीतिक और मल्टीमीडिया की तरफ अधिक फोकस करेगी। अपनी बड़ी बहन के प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के बाद अक्षरा की उम्मीदें श्रुति की तरफ अधिक बढ़ गयी है उन्होंने मिडिया को जानकारी देते हुए कहा कि वह बहन के खुद के प्रोडक्शन हाउस को शुरू करने से काफी खुश है और वह श्रुति से सहयोग की उम्मीद कर रही है। अगर उनकी बहन उनको मौका देती है तो वह उनके साथ जरुर काम करेंगी।





जैसा की आप सभी जानते है अक्षरा हासन और श्रुति हासन दिग्गज कलाकार कमल हासन और सारिका की बेटियां और दोनों के माता-पिता फ़िल्मी परदे के काफी अच्छे और सरहनीय कलाकार रहे है। अक्षरा हासन के बारे में आपको बता दे वह बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने की हसरत रखती है इसलिए वह अपना फ़िल्मी करियर पहले हिंदी सिनेमा में अजमाना चाहती है और उसके बाद वह बड़ी बहन श्रुति की तरह साउथ की फ़िल्में करने की इच्छा रखती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers