टॉयलेट-एक प्रेम कथा में अक्षय की पत्नी बनेंगी भूमि पेडनेकर

Views:360

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने टॉयलेट-एक प्रेम कथा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता अक्षय ने फिल्म के शूटिंग सेट से ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो अब वायरल हो चुकी है। यह पहली बार होगा जब अक्षय और भूमि की जोड़ी को एक साथ स्क्रीन पर देखा जाएगा। अक्षय ने जो सेल्फी शेयर की है उसमें वह मुछों के साथ नजर आ रहे है इस सेल्फी के लिए उन्होंने टॉयलेट पृष्ठभूमि को लिया है।

अक्षय ने शेयर की हुई तस्वीर को भूमि के साथ बहुत अच्छी सुबह टॉयलेट-एक प्रेम कथा के सेट से! उन्होंने टैग भी यह भी जानकारी दी है की यह उनकी शूटिंग का पहला दिन है। अक्षय ने टैग की मदद से अपने फैन्स को अपनी शुभकामनाएं देने का आग्रह किया है। एक रिपोर्ट पर यकीन करें तो भूमि इस फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका में होंगी।



टॉयलेट-एक प्रेम कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। फिल्म की कहानी घर में शौचालय के अभाव पर रखी गयी है। मूवी की पूरी स्टोरी टॉयलेट न होने पर शादीशुदा जोड़े को क्या क्या दिक्कते आती है उसके चारों ओर घुमती है। श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म हास्य के साथ साथ स्वच्छता के मुद्दे पर एक व्यंग्य कसा गया है।

49 वर्षीय अक्षय 27 वर्षीय भूमि के साथ मथुरा में फिल्म की शूटिंग कर रहे है। खिलाडी कुमार की बात करें तो उनकी जॉली एलएल बी 2 गोल्ड और क्रैक जैसी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म की अभिनेत्री भूमि के बात करें तो वजन घटाने के बाद अक्षय के साथ फिल्म निश्चित ही उनके करियर के लिए बड़ी कामयाबी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers