ब्रदर्स फिल्म में अक्षय कुमार के टैटू लोकल लोगो से प्रभावित होंगे

Akshay Kumar

Views:2159

करण मल्होत्रा की ब्रदर्स फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार - डेविड फर्नांडीस नाम का एक कैथोलिक किरदार निभा रहे है। अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए शारीरिक रूप से कड़ी मेहनत कर रहे है। वह इस फिल्म के लिए अब तक अपना 17 किलो वजन घटा चुके है। अक्षय डेविड फर्नांडीस के चरित्र में कुछ टैटू के साथ नजर आने वाले है जिसे बांद्रा के स्थानीय लोगों से प्रेरणा लेकर बनाया जा रहा है।





निर्देशक तथा लेखक करण मल्होत्रा ने अपनी इस फिल्म के बारे में बताया है कि इस फिल्म में कैथोलिक किरदार निभाने वाले अक्षय के टैटू को आकर्षक और लोकल बनाने के लिए उनकी टीम के सदस्य लगातार छोटे बांद्रा गलियों में घूम रहे और स्थानीय लोगों से मिलकर उनके टैटू की तस्वीरे भी ले रहे है। ब्रदर्स फिल्म में अक्षय के हाथ पर एक टैटू यीशु और कलाई पर एक टैटू क्रॉस को होगा। इन दोनों टैटू को डिजाइन को अन्य चीजों के प्रभाव का इस्तेमाल कर आकर्षक बनाने के काम पर डिजाइनर भी लगे हुए है।


अक्षय इस फिल्म में दोहरा जीवन व्यतीत करते दिखेंगे इस फिल्म में वह एक फिजिक्स शिक्षक के अवतार में आम आदमी बन नजर आएंगे लेकिन जैसे ही ये फिजिक्स शिक्षक अपने कपड़े उतारता है वह हिंसक,अशांत और दर्दनाक अतीत की कहानीयों में खो जाता है।





अक्षय के व्यक्तिगत टैटू की बात करें तो अपने दो बच्चों और पत्नी ट्विंकल के नाम का टैटू पसंद कर बना चुके है लेकिन उनके इस व्यक्तिगत टैटू का फिल्म किरदार से कोई लेना देना नही है और करण उनके इस टैटू को फिल्म के दौरान छुपा कर ही रखेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers