उमंग कुमार की अगली फिल्म फाइव में अक्षय को रिप्लेस करेंगे वरुण धवन

Views:384

जब उमंग कुमार ने अपनी अगली फिल्म फाइव के लिए अक्षय कुमार को चुना था तब से दर्शक अनुमान लगा रहे थे की शायद ऐसी फिल्म बॉलीवुड में ना बनी हो लेकिन अब फ़िल्मकार ने अक्षय के स्थान पर नए अभिनेता को लेना का फैसला किया है। निर्मता ने अक्षय के स्थान पर वरुण धवन के नाम पर विचार बना लिया है। आपको बता दे उमंग कुमार ने बॉलीवुड में सरबजीत मैरी कोम और इश्क विश्क जैसी फिल्म दे चुके है।



एक एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल के अनुसार अक्षय को फिल्म में पांच अलग-अलग किरदारों को निभाने था जिसके लिए वह संकोच कर रहे थे। आज अक्षय जिस मुकाम पर है वह जोखिम लेने के मूड में नही है शायद इसीलिए फिल्म ठंडे बस्ते में चली गयी है लेकिन अब फिल्म निर्माता ने स्क्रिप्ट वरुण धवन को सुनाने के साथ यह बता दिया है की वह फिल्म के लिए विकल्प की तलाश कर रहे है। खबर है की अगर फिल्म में वरुण धवन फाइनल हो जाते है तो उनके बाद फिल्म के अभिनेत्री के नाम का चुनाव किया जाएगा।

जाहिर है युवा स्टार कलाकार वरुण के लिए यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण होगी और वह इस फिल्म को लेकर आशावादी भी होंगे लेकिन अभी तक उनके फिल्म साइन करने की खबर नही आई है और निश्चित ही वह फिल्म पर हस्ताक्षर करने से पहले हर विषय पर गंभीरता से विचार करेंगे। वैसे आपको बता दे वरुण बदलापुर में एक अलग भूमिका निभा चुके है और उस रोल के लिए उनकी तारीफ़ भी हो चुकी है।

बात अक्षय की करें तो वह आज बॉलीवुड के बड़े कुमार एक्टर है और वर्तमान समय में वह एंथीरन 2.0 को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। उनकी इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत है और वह फिल्म में सबसे खतरनाक विलेन की भूमिका निभा रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers