अक्षय कुमार और करण जौहर ने अपकमिंग फिल्म केसरी के लिए मिलाया हाथ

Akshay Kumar , Karan Johar

Views:62

अक्षय कुमार और करण जौहर की जोड़ी वाली फिल्म की घोषणा हो गयी है। करण जौहर ने ट्विटर पर इस बड़ी फिल्म की घोषणा की है। करन के ट्वीट करते हुए लिखा की "मेगा फिल्म आ रही है वाच दिस स्पेस। आपको बता दे अक्षय-करण की यह फिल्म बैटल ऑफ़ सरागढ़ी आधारित होगी और इस फिल्म का नाम केसरी रखा गया है।



अक्षय और करण की इस फिल्म की घोषणा जैसे ही सोशल मीडिया पर हुई यह न्यूज़ ट्रेंड करने लगी और जल्द ही इस खबर ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया था। करण जौहर की इस केसरी फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे और यह फिल्म होली 2019 में रिलीज होगी।



खिलाड़ी कुमार अक्षय ने इस फिल्म की जानकारी एक तस्वीर के माध्यम से देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि वह इस फिल्म को लेकर भावनात्मक रूप से बेहद उत्साहित। केसरी को होली 2019 रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म की स्टार कास्ट और रिलीज की घोषणा अब हुई हो लेकिन फिल्म काफी समय पहले से ही विवादों में आ गयी थी।



एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को पहले सलमान खान फिल्म्स और धर्म प्रोडक्शंस के जोड़ से बनने की खबरें प्रकाशित हुई थी। सलमान इस फिल्म से पीछे हटे और उसके बाद अक्षय को-प्रोडूसर के रूप में उभर कर सामने आये है।



इस फिल्म को लेकर सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस सरागढ़ी लड़ाई को स्क्रीन पर अक्षय, अजय देवगन और रणदीप हुड्डा के बीच संघर्ष के रूप में दिखाया जाएगा। अजय की फिल्म सन्स ऑफ़ सरदार इस लड़ाई पर आधारित थी इसके अतिरिक्त रणदीप भी इसी युद्ध के आधार पर बनी रही एक फिल्म की शूटिंग कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers