ऐश्वर्या राय बच्चन और अक्षय कुमार ले रहे है अरबी ज्ञान

Views: 690


आजकल बॉलीवुड सिनेमा के सितारे अपनी फिल्म को रियल बनाने के लिए लुक और भाषा की किसी भी हद तक जा सकते है। फिल्म रियल बनाने की यही जज्बा और मेहनत अब बॉलीवुड हस्तियों में से अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन करने जा रहे है।



अक्षय और ऐश के बारे में गॉसिप है कि दोनों दिग्गज कलाकार अपनी फिल्म को यथार्थ रूप देने के लिए अरबी भाषा में परफेक्ट होने की तैयारी कर रहे है।





एक दैनिक पत्रिका के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी कमबैक फिल्म जज्बा की डबिंग का जिम्मा खुद लिया है जिसके लिए वह अरबी ज्ञान हासिल कर रही है ऐश ऐसा इसलिए कर रही है क्योकि उनकी फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज की योजना है। जज्बा फिल्म को जाने माने डायरेक्टर संजय गुप्ता बना रहे है और वह ऐश की इस मेहनत से काफी खुश और प्रभावित है।



दूसरी ओर बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म एयरलिफ्ट के लिए अरबी सीखने जा रहे है। एयरलिफ्ट फिल्म में अक्षय एक भारतीय-अरब के अरबपति बिजनेसमैन बने है और वह चाहते है उनकी फिल्म में उनका किरदार काफी रियल हो।



बॉलीवुड सिनेमा की बात करें तो आजकल हर स्टार फिल्म की रियल लुक देने पर कड़ी मेहनत कर रहे है। अलग-अलग भाषाओं में अपने हाथ अजमाने के लिए कई प्रोफेशनल हायर करते है।



वैसे आपको बता दे ऐश और अक्षय के बाद आप भविष्य में वरुण धवन को उर्दू की ट्रेनिंग लेने के खबरें भी प्राप्त कर सकते है क्योकि उनके बारें में भी न्यूज़ है कि वह अगली फिल्म ढिशूम के लिए उर्दू की ट्रेनिगं लेंगे।