अक्षय कुमार सूखे की मार झेल रहे किसानो के लिए आगे आएं

Views: 227


मराठवाड़ा में सूखा की मार से मर रहे किसानों की मदद के बॉलीवुड के दमदार एक्टर नाना पाटेकर ने पहल करते हुए जो कदम उठाया था उसमे अब बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार भी शामिल हो गये है। मिडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार किसानों को बदहाली से उबरने के लिए 90 लाख रुपये देने का वचन दिया है।



मराठवाड़ा के किसानो का दर्द दूर करने के लिए नाना पाटेकर ने किसानो की मदद के लिए एक 'नाम' नामक फाउंडेशन की स्थापना की थी जिसका लक्ष्य किसानों की मदद के लिए हर मदद जुटाने का प्रयास करना है। अक्षय कुमार ने किसानो की मदद करने वाली नाना पाटेकर की इसी संस्था को अपनी तरफ से 90 लाख का योगदान देने का फैसला किया है।





अक्षय 15 लाख रुपये मासिक के हिसाब से लगातार छह महीनों में अपनी यह रकम देंगे और अक्षय के पीए इन 15 लाख रुपये की पहली रकम किसानों के बीच देने के लिए मंगलवार को बीड जिले में उपस्थित होंगे।



बॉलीवुड के इन सितारों के अलावा अजिंक्य रहाणे वह रुपये सूखा प्रभावित किसानों के लिए 5 लाख रुपए रुपये की मदद मुख्यमंत्री राहत कोष में देकर कर चुके है।



अक्षय कुमार की मदद की पहल करने के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि बॉलीवुड के अन्य सितारें भी जल्द ही मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाएंगे।



आपको बता दें कुछ दिन पहले महाराष्ट्र की राजनितिक पार्टी एमएनएस ने बॉलीवुड सितारों को राहत के लिए पैसे दान की मांग की थी और साथ में धमकी भी दी थी कि अगर वह ऐसा नही करते है तो फिल्म प्रदर्शन नही होंगे देंगे।