रणवीर सिंह और अक्षय की बॉक्स ऑफिस जंग टली

Akshay Kumar , Ranveer Singh , Deepika Padukone , Shahid Kapoor , Aditi Rao Hydari , Radhika Apte , Sonam Kapoor

Views:229

फिनाली पैडमैन और पद्मावत के बीच बॉक्स ऑफिस की जंग का अंत हो गया। अक्षय कुमार की मूवी पैडमैन और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पद्मावती 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होनी थी लेकिन भंसाली जी के आग्रह पर अक्षय ने अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी है।



मीडिया को संबोधित करते हुए भंसाली ने रुस्तम' स्टार अक्षय का दिल से रिलीज की तारीख आगे लेने पर धन्यवाद किया है। भंसाली ने मीडिया से बात करते हुए माना कि कई समस्याओं का सामना करने के बाद 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होने जा रही है और बॉक्स ऑफिस पर उनकी टक्कर स्टार अक्षय की मूवी पैडमैन से होनी थी लेकिन उनके अनुरोध पर अक्षय ने बेहिचक सहमति व्यक्त करते हुए रिलीज की तारीख आगे ले ली है जिसके बाद भंसाली ने प्रेस के सामने स्वीकार किया है कि वह हमेशा उनके आभारी रहेंगे।


भंसाली ने धन्यवाद देते हुए भाव जाहिर किया है कि अक्षय पर फिल्म बिरादरी को गर्व होना चाहिए। जब अक्षय से सवाल किया गया कि उन्होंने पैडमैन की रिलीज डेट आगे क्यों ली तो इस राष्ट्रीय अवार्ड विनर स्टार ने कहा कि पद्मावत के रिलीज के लिए यह बहुत जरूरी है कि जल्द से जल्द मूवी रिलीज हो।


अक्षय ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनकी फिल्म के लिए पुरे देश में 4000-5000 सिनेमाघर है और वह आसानी से अपनी फिल्म रिलीज कर सकते है। इस समय संजय की फिल्म में हिस्सेदारी उनसे कही अधिक है इसलिए उन्होंने जैसा कहा उन्होंने वैसा कर दिया।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers