अली जफर फिर से बने पापा आयेशा फ़ाज़ली ने बेटी को जन्म दिया

Ali Zafar

Views:2013

पाकिस्तानी संगीतकार, गायक, गीतकार कलाकार अली जफर ने 23 फरवरी को अपने घर के आँगन में एक नन्ही परी का स्वागत किया है। ये परी कोई और नही उनकी नई जन्मी बेटी है। 2009 में अली जफर से शादी करने वाली आयेशा फ़ाज़ली ने अपने होमटाउन लाहौर में जफर की बेटी को बच्ची को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद से ही पूरा घर खुशियों से भर गया है।


जफर ने अपने घर में बेटी के आगमन की ख़ुशी की टि्वटर पर फैनस के साथ शेयर की और उन्होंने ये भी बताया की अभी तक अपनी इस बेटी का नामकरण नही किया है। अली जफर और आयेशा फ़ाज़ली की ये दूसरी संतान है इससे पहले जफर एक लड़के को जन्म दे चुके है जिसका नाम उन्होंने अज़ान रखा है। उसकी उम्र अभी लगभग 4 साल है।






अली जफर ने पाकिस्तानी नाटको और गायन में काम करने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुके है। तेरे बिन लादेन के साथ जफर ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था उसके बाद मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क जैसी कई फिल्मे कर चुके है। पिछले वर्ष के अंत में ही उनकी फिल्म किल दिल आई थी जिसमे उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा थे। इस फिल्म में गोविंदा के साथ-साथ भूमिका में रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा भी थी। अली जफर एक फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुके है उन्हें ये फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए दिया गया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers