मोहित सूरी का कहना है कि आलिया भट्ट फिल्म रोल को लेकर अकसर उनसे लडती रहती है

Views: 651


मोहित सूरी और चचेरे भाई इमरान हाशमी की जोड़ी बॉलीवुड पर्दे पर लोगो का मनोरंजन करने में सफल रही है। मोहित सूरी का पर्दे पर इमरान हाशमी के साथ जो रिश्ता है वह अन्य चचेरे भाई बहनों से नही है। मोहित सूरी की चचेरी रिश्तेदार आलिया भट्ट भी फिल्म जगत से जुडी है और उनकी गिनती इस समय सबसे सफल युवा अभिनेत्री में होती है लेकिन मोहित सूरी ने अभी तक उनके साथ कोई फिल्म नही की है।


मोहित सूरी ने अपनी फिल्म आशिकी 2 के लिए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को चुना जो कि बॉलीवुड में काफी बड़ी हिट फिल्म साबित हुई और इसी फिल्म से श्रद्धा कपूर के करियर में रफ़्तार आ गई और उनकी गिनती बॉलीवुड सफल युवा अभिनेत्री में होने लगी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के आरोही लुक और एक्टिंग को लोगो ने आज तक अपने दिल में बसा कर रखा है।


आशिकी 2 के बाद मोहित सूरी ने एक विलेन बनाई उन्होंने इस फिल्म में श्रद्धा कपूर को फिर से दोहराया और उनके नायक के रूप में करीबी मित्र सिद्धार्थ मल्होत्रा को चुना। मोहित सूरी और श्रद्धा कपूर की जोड़ी में बनी ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई।





मोहित सूरी की फिल्म निर्माण की इस बात को नोटिस कर जब मिडिया ने इंटरव्यू में पूछा की वह आलिया को फिल्म में क्यों नही लेते तो इस पर मोहित सूरी ने बड़ा खुलासा किया है।


मोहित सूरी का मानना है कि आलिया एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री है और वह उनके साथ काम भी करना चाहते है लेकिन उनके पास उनकी भूमिका के अनुसार कोई फिल्म नहीं थी। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि इस बात को लेकर आलिया हमेशा लडती भी है और शिकायत भी करती है।


आलिया अकसर मोहित सूरी से लड़ते हुए कहती रहती है कि वह अन्य कलाकारों के साथ काम करके उन्हें स्टार बना रहे है और उनके पास उनके लिए कोई रोल नही है। मोहित सूरी ने ये भी बताया कि वह आलिया के साथ सचमुच फिल्म करने के लिए काफी उत्सुक है और जैसे ही स्वाभाविक रूप से कुछ अच्छा होगा वह साथ में काम जरुर करेंगे।


वैसे आपको बॉलीवुड के अंदर से आ रही खबर बता दे कि मोहित सूरी ने आलिया की शिकायत सुन ली है और वह जल्द ही हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म में आलिया भट्ट के होने की जानकारी सार्वजनिक कर सकते है।