पत्रकारों के सवालों पर आलिया को आने लगा है गुस्सा

Views: 854


कामयाबी और विवाद दोनों साथ में चलते है इस बात को अगर बॉलीवुड की नई सुपरस्टार गर्ल आलिया भट्ट पर लागू कर दिया जाए तो ये पूर्णत: सत्य साबित होगी। पिछले कुछ वर्षो में आलिया भट्ट ने लगातार हिट फिल्मे देकर बॉलीवुड में जहा नया मुकाम हासिल किया है वही उनके साथ कुछ विवाद भी समय-समय पर जुड़ते रहे है। इनमे से कुछ विवादित प्रश्नों का जवाब कल तक सहजता से देने वाली हाईवे गर्ल को आजकल उन्ही प्रश्नों पर बड़ी जल्दी गुस्सा आ रहा है। आज हम आपके साथ उनके 2 ऐसे विवाद शेयर करने जा रहे है जिस पर पहले वह खुद एन्जॉय करती थी पर आजकल उनका नाम लेते ही वह पत्रकारों पर बिफर पड़ती है।

 
विवाद नंबर 1 : लम्बे समय से स्टूडेंट ऑफ़ द इयर गर्ल आलिया पर उनके ज्ञान के लेकर जोक्स कहे जाते रहे है पहले तो आलिया खुद इन जोक्स को काफी एन्जॉय करती थी और कभी-कभी तो वह खुद का भी मजाक उड़ाने में कोई कसर नही छोडती थी। कल तक जोक्स पर कुछ न बोलने वाली आलिया का अब नया रूप देखने को मिला है।


अभी कुछ दिन पहले एक पत्रकार ने जब उनसे होली के महत्व के बारे में सवाल किया तो आलिया ने अपना आपा खो दिया और उलटे पत्रकार से पूछने लगी की वह चीन और दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति का नाम जानता है इतना कह कर वह वहा से उठ कर चली गयी।


एआईबी रोस्ट जैसे एडल्ट मजाकिया शो का हिस्सा रहने वाली आलिया पर ये चुटकुले का सिलसिला करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में भारत के राष्ट्रपति का नाम गलत बताने के बाद शुरू हुआ था।


विवाद नंबर 2 : मिडिया से प्यार करने वाली आलिया भट्ट अपना आपा खो पहली बार गुस्से में तब आई थी जब आलिया के साथ डेब्यू करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस के बारे में सवाल करते हुए किसी पत्रकार ने पूछ लिए आलिया और सिद्धार्थ प्रोग्राम खत्म होने के बाद कहा गये थे।






कल तक अपने और सिद्धार्थ को सवालों पर हंस कर जवाब देने वाली आलिया ने जैसे ही यह सवाल सुना आलिया को तुरंत गुस्सा आ गया और वह गुस्से में बोली की आप कल रात अपने घर में क्या कर रही थी ? बाद में  आलिया ने की नजाकत को समझा और बात टालते हुए बोलने लगी की ये सही जगह नही है बात करने के लिए लेकिन फिर भी आप लोगो से प्यार करने की वजह से बता देती ही की हम दोस्त अक्सर आपस में मौज मस्ती करते रहते है।


खैर हम तो यही दुआ करते है की आलिया अपना कूल अंदाज हमेशा कयाम रखे क्योकि गुस्सा ना ही सेहत के लिए अच्छा होता है और ना ही फ़िल्मी सफर में इसे अधिक महत्व मिलता है।