आलिया भट्ट होंगी बरेली की बर्फी डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली हिरोइन

Ashwini Iyer Tiwari, Alia Bhatt

Views:240

आलिया भट्ट जो वर्तमान समय में मेघना गुलजार की राजी फिल्म की शूटिंग कर रही है वह बहुत ही जल्द डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारीकी अगली फिल्म में दिखाई देंगी। अगर सब कुछ सही जाता है और आलिया इस डायरेक्टर की परियोजना से जुडती है तो निश्चित ही एक बार फिर वह दमदार भूमिका निभा सकेंगी।



अश्विनी अय्यर तिवारी जिन्होंने हाल ही में कृति सेनन,आयुषमान खुराना और राजकुमार राव के साथ हिट फिल्म बरेली की बर्फी का निर्माण किया था वह बॉक्स ऑफिस पर काफी सराही गयी है। इस फिल्म में कृति एक साहसिक भूमिका में थी।


अश्विनी की अन्य फिल्मों की बात करें तो नील बट्टे सन्नाटा में स्वारा भास्कर को एक मजबूत महिला की भूमिका दी थी जिसकी सराहना देश के बाहर विदेश में भी काफी हुई थी। इस डायरेक्टर को लेकर अब खबर आ रही है कि वह अलिया भट्ट के साथ एक फिल्म करना चाहती है।



वैसे आपको बता दे आलिया और अश्विनी में बातचीत का दौर पिछले कुछ समय से जारी है और यदि इनकी बातचीत सफल होती है तो आलिया बहुत जल्द इस निर्देशक की अगली फिल्म की मुख्य अभिनेत्री होंगी।


आलिया वर्तमान में अपने बॉयफ्रेंड के धोखे की वजह से न्यूज़ में ट्रेंड में है खबर है कि उनके बॉयफ्रेंड ने जैकलीन के लिए उनके साथ ब्रेकअप कर लिया है लेकिन पर्सनल गॉसिप के अतरिक्त उन्होंने अपना सारा ध्यान फिल्मों की तरफ केन्द्रित किया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers