आलिया भट्ट को मिल गया अपना नया घर

Alia Bhatt

Views:3771

आलिया भट्ट अपने पेरेंट्स का घर छोड़ने के लिए तैयार हो गई है। आलिया भट्ट जो पिछले 23 साल से अपने परिवार और अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू के घर में रहती थी उस आलिया ने अब अपने परिवार को छोड़ कर अकेले रहने का फैसला किया है। आलिया भट्ट ने कदम अपना नया अपार्टमेंट खरीदने के बाद उठाया है।


आलिया भट्ट के नये घर को उनकी माँ सोनी राजदान अपने पिता की जानकारी के मदद से तैयार कर रही है। सोनी राजदान के 87 वर्षीय पिता ने आलिया के नये घर को डिजाइन करने में काफी मदद की है। आलिया ने अपने नाना के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके नाना एक वास्तुकार है और वह अपने पेशे में अभी भी सक्रिय रहते है इसलिए उनके घर की हर छोटी बड़ी चीजो का ख्याल उनकी माँ और उनके नाना ही रख रहे है।


आलिया अपने पुराने घर से बाहर निकल कर नये घर में कदम रखने को लेकर काफी उत्साहित है। आलिया ने अपने बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अभी तक वह अपने माता-पिता के साथ रहती आई है पर पिछले कुछ दिनों से उन्हें खुद के घर की जरूरत महसूस हो रही थी।






आलिया से जब यह पूछा गया कि उनके इस फैसले से परिवार के लोगो की क्या प्रतिक्रिया थी तब उन्होंने बेजिझक सच बोलते हुए कहा कि उनके नये घर में जाने की बात सुन उनके पिता महेश भट्ट काफी दुखी हुए थे उनका मानना था कि वह आलिया को सारी प्राइवेसी इस घर में दे रहे है फिर आलिया को नए घर की क्या जरूरत है।


आलिया ने अपने पिता भट्ट जी को समझाने के लिए कई प्रयास किये इस प्रयास में उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें उनके लिए एक अलग घर होना चाहिए और वह सिर्फ एक सांस दूर हूँ और उन्हें समझाने की कोशिश की जाएं। आलिया का ये प्रयास महेश भट्ट को खासा पसंद नही आया इसलिए वह आज भी आलिया के नये घर में जाने के फैसले से असहमत है।


आलिया अगले साल तक अपने नए घर में जा सकती है क्योकि अभी उनके नये घर में अभी बहुत काम बाकी है। आलिया ने ये भी कहा की वह घर में अकेले नही रहने वाली है उनके साथ उनकी बहन शाहीन भी होगी क्योकि अपने नये घर में अकेले सोने के लिए अभी सक्षम नही है।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers