आलिया भट्ट ने दाहिने कंधे पर चोट के बाद शूटिंग से 2 सप्ताह की छुट्टी ली

Alia Bhatt

Views:1486

22 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जो वर्तमान में तमिलनाडु के कुन्नूर में कपूर एंड संस की शूटिंग कर रही है। उनके दाहिने कंधे पर चोट लग गई है। आलिया और फिल्म यूनिट के सदस्य इस चोट के बाद अब उम्मीद कर रहे है कि आलिया कुछ सप्ताहों में ठीक हो जाएगी और फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी।





आलिया ने अपनी चोट की जानकारी अपनी सोशल अकाउंट पर विश्व योग दिवस वाले दिन दी है। आलिया ने अपने ट्विटर से जानकारी देने के साथ-साथ उन लोगो को शुक्रिया भी अदा किया है जिन्होंने इस चोट के समय में उनका साथ दिया है और उनके लिए प्रार्थना की है। आलिया ने चोट के बारे पूरी जानकारी तो नही दी पर ये जरुर बताया है कि उनकी चोट को ठीक होने में 2 सप्ताह लग जायेंगे और उसके बाद वह पहले की तरह ही फिट हो जायेंगी


दर्शको और कपूर एंड संस फिल्म सदस्यों के अतिरिक्त आलिया की मां सोनी राजदान ने भी अपनी बेटी आलिया के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना ईश्वर से की है और प्रशंसकों का धन्यवाद करते हुए तनाव ना लेने की सलाह दी है।





आपको बता दे आलिया 2014 में हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया था तब से वह अगली फिल्म की तैयारी कर रही है। इस साल उनकी कपूर एंड संस के अतिरिक्त विकास बहल की शानदार फिल्म भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अभिनेता शाहिद कपूर है और शानदार फिल्म के सह-निर्माता आलिया के डेब्यू निर्देशक करण जौहर है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers