आलिया की माँ ने बताया लेट नाईट सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नही होती आलिया भट्ट

Alia Bhatt , Sidharth Malhotra

Views:2528

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले कुछ समय से एक दुसरे के साथ डेटिंग कर रहे है और उनके इन्ही डेटिंग रिश्तों को लेकर बॉलीवुड न्यूज़ में काफी कुछ लिखा जाता रहा है। पर इन दोनों हॉट बैचलरस ने कभी भी उन न्यूज़ पर अपनी प्रतिक्रिया खुल कर नही रखी हमेशा अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी बनाई रखी है। कुछ दिन पहले आलिया और सिद्धार्थ के रोमांस को लेकर बॉलीवुड में न्यूज़ आई थी कि सिद्धार्थ अपने रात का समय अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के साथ व्यतीत करते है। इसी न्यूज़ पर आलिया की माँ सोनी राजदान आजकल खुल कर ऐतराज जता रही है।





आलिया की माँ सोनी राजदान जो कि आलिया के साथ गार्नियर का प्रचार करने एक इवेंट में आई थी जहाँ कुछ मिडिया वालों ने आलिया और सिद्धार्थ के एक साथ रात बिताने का सवाल दाग दिया जिसके जवाब में आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने कहा कि आलिया और सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर जितनी बातें कही जा रही है वह सब सही नही है। सोनी राजदान ने अपनी बेटी आलिया और सिद्धार्थ की रात बीतने वाली खबर पर विराम लगाते हुए ये भी बताया कि सिद्धार्थ कभी भी लेट नाईट उनके घर पर नही रुका है।


मिडिया द्वारा उनकी माँ से ये सवाल किया जाना २२ वर्षीय आलिया को बिलकुल पसंद नही आया इसलिए उन्होंने अपनी नाराजगी ये कह कर जताई की आप मेरे पिता महेश भट्ट से भी ये सवाल पूछ कर उनका जवाब ले सकते है।


आपको बता दे आलिया और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरे काफी दिनों से चल रही है। दोनों युवा जोड़ी का साथ-साथ घूमना और पर्दे के साथ विज्ञापन जगत में दोनों के बीच की केमिस्ट्री ऐसी खबरों को और बल देती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers