अमीषा पटेल करना चाहती थी प्राइवेट बात लेकिन रणबीर ने पार्टी छोड़ खुद को बचाया

Views:88

बी-टाउन सेलिब्रिटीज अमीषा पटेल द्वारा साथ में फोटो आने से तंग आ चुके है। हाल ही में एंटरटेनमेंट गॉसिप कॉलम पर यकीन करें तो खबर आ रही है कि अमीषा ने हाल ही में एक पार्टी में रणबीर कपूर को पकड़ लिया और जोर देकर उनके साथ प्राइवेट बातचीत करने का प्रयास करने लगी लेकिन रणबीर के बार बार मना करने के बाद भी उन्होंने अपनी जिद्द नही छोड़ी तो रणबीर खुद ही पार्टी छोड़ कर चले गए।



रणबीर दूसरे मेहमानों के साथ थे और खुद को गॉसिप से दूर रखने के लिए अमीषा से एक उचित दूरी चाहते थे लेकिन जब वह ऐसा करने में कामयाब नही हुए तो त्वरित बाहर निकल गए। अमीषा ने जब रणधीर कपूर की 70 वें जन्मदिन पार्टी में रणबीर एक साथ तस्वीर खिंचवाई थी उस वक्त अफ़वाह बनी कि रणबीर कपूर अमीषा के साथ रिलेशनशिप में है।



बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी जानतें है कि अमिशा पटेल ने बॉलीवुड में धमाके के साथ शुरुआत की थी। कहो ना प्यार है और गदर- एक प्रेम कथा जैसी सुपर हिट फिल्म देने वाली अमीषा के किस्मत का लकीर लगभग वही समाप्त हो गयी थी और बाद में अमीषा अपनी बुरी आदतों,लिंक अप और हॉट फोटोशूट की वजह से ही सुर्ख़ियों में रही है।



ताजा रिपोर्ट के अनुसार अमीषा ने प्रोडक्शन में कदम रखा है। निर्माता के रूप में देशी मैजिक नाम की फिल्म बनाई है जिसकी रिलीज डेट हर साल बढ़ती जा रही है। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह सनी देओल के साथ भैयाजी सुपरहिट फिल्म में दिखाई देंगी और उनकी यह फिल्म कई सालों से बन रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers