सरबजीत में ऐश्वर्या राय बच्चन हिन्दुस्तानी तो अमिताभ बच्चन पाकिस्तानी होंगे

Views: 431


हम किसी से कम नही,मोहब्बतें,सरकार राज में एक साथ काम करने के अतिरिक्त आइटम गीत कजरारे कजरारे में एक साथ ठुमके लगाने वाले अमिताभ और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी जल्द ही एक बार फिर से बॉलीवुड परदे पर नजर आ सकती है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन बायोपिक फिल्म सरबजीत सिंह में नजर आ सकते है जिसका निर्माण निर्देशक ओमंग कुमार ने अपने हाथों में लिया है। ओमंग कुमार बॉलीवुड के वही जाने माने डायरेक्टर है जिन्होंने प्रियंका चोपड़ा को मैरीकॉम बना कर एक नई पहचान दी थी। मैरीकॉम के बाद वह भारतीय सरबजीत सिंह के जीवन पर फिल्म बना रहे है। उनकी यह फिल्म पाकिस्तान जेल में कैदी जैसे जीवन बिताने को मजबूर रहने वाले एक भारतीय सरबजीत के जीवन पर फिल्माई जाएगी और इस फिल्म में सरबजीत का अहम किरदार रणदीप हुड्डा निभा रहे है।





सरबजीत सिंह फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल में है और उसके बाद दूसरा अहम रोल सरबजीत सिंह को पाकिस्तान से रिहाई दिलाने का प्रयास करने वाली उनकी बहन दलबीर कौर का है जिसे ऐश्वर्य राय बच्चन निभा रही है।


खबर है कि अमिताभ बच्चन सरबजीत सिंह में एक पाकिस्तानी वकील की भूमिका निभा सकते है वैसे अभी तक यह मालूम नही चला है कि वह सरबजीत पक्ष में होंगे या फिर पाकिस्तानी सरकार के वकील होंगे पर दर्शकों को पूरा भरोसा है कि वह इस फिल्म में सबरजीत के पक्ष में ही वकालत करते नजर आएंगे।


अमिताभ और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभी तक जो भी फ़िल्में साथ में की है वह ऐश के बच्चन घराने की बहू बनने से पहले की फ़िल्में है लेकिन शादी के बाद अपने ससुर अमिताभ के साथ उनकी यह पहली फिल्म होगी।

और पढ़े:

उमंग कुमार की बायोपिक फिल्म में सरबजीत रोल में होगे रणदीप हुड्डा

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर सिंह के किरदार में कंगना की जगह होंगी ऐश्वर्या राय बच्चन