अमृता राव के जीवन में वैवाहिक घंटियाँ बजी

Amrita Rao , RJ Anmol

Views:1114

प्रीति जिंटा, बिपाशा बसु के बाद इस बार विवाह की अभिनेत्री अमृता राव ने आज रविवार के दिन गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। लंबे समय से आरजे अनमोल के साथ लव रिलेशनशिप में रहने वाली अमृता के गलियारे में आज शादी की शहनाई बज गयी।



अमृता राव और आर.जे अनमोल ने अब तक अपने अफेयर पर रहस्य बना रखा था। अमृता ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नही की है। आपको बता दे बॉयफ्रेंड आरजे अनमोल के साथ सात साल से लव रिलेशनशिप में है। दूल्हा और दुल्हन ने अपनी शादी प्रोग्राम को करीबी दोस्तों और परिवार के खास लोगो तक ही सीमित रखा है।

अमृता राव और उनके पति आर.जे अनमोल अपने काम प्रतिबद्धताओं से बंधे हुए है इसलिए शादी के रिसेप्शन पार्टी को बाद में आयोजित किया जाएगा। अमृता का बॉलीवुड करियर पिछले काफी दिनों से खामोश जा रहा था शायद इसलिए व्यक्तिगत रूप से उन्होंने अपने घर को बसाने का फैसला किया है।


बॉलीवुड सितारों के इस जश्न बनाने के लिए बेशक थोडा इंतिजार करना पड़ेगा लेकिन अमृता के जीवन में अब जश्न शुरू हो गया है और हम उम्मीद करते है उनके नई दुनिया का यह जश्न और प्यार उम्र के साथ बढ़ता जाएं।

अमृता राव साउथ में महेश बाबू के साथ अथिधि में काम करने के साथ-साथ बॉलीवुड में इश्क विश्क,विवाह और मै हू ना जैसी फिल्म कर चुकी है जिसमें उनके काम और रूप के काफी सरहाना हो चुकी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers