बॉलीवुड फिल्मों में वापसी के लिये तैयार है एमी जैक्सन

Amy Jackson

Views:2451

बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्म से करियर शुरू करने के बाद फिल्म मिलने के अवसर कम हो जाते है ऐसा ही कुछ एमी जैक्सन के साथ कुछ साल पहले घटित हुआ था। बॉलीवुड में एमी जैक्सन की शुरुआत ‘एक दीवाना था’ से हुई इस फिल्म में उनके नायक प्रतीक बब्बर थे। बॉलीवुड में जैसे ही ये फिल्म पिटी ब्रिटिश से आई एमी के लिए बॉलीवुड का सफर काफी मुश्किल हो गया।


बॉलीवुड में अपने लिए कठिन रास्ता देख एमी ने फौरन अपना रुख दक्षिण भारतीय फिल्मों में कर लिया। ब्रिटिश मूल की इस अभिनेत्री को सफलता की जो तलाश बॉलीवुड फिल्मों से थी वह उसे साउथ फिल्मों से मिल गयी। साउथ में कामयाब अभिनेत्री बनने के बाद एमी जैक्सन ने एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्मों का रुख किया है।





एमी जैक्सन इस बार पूरी तैयारी से बॉलीवुड फ़िल्में करना चाहती है इसलिए उन्होंने अक्षय कुमार के साथ सिंह इज ब्लिंग साइन की है। एमी अपने इस फिल्म के लिए कोई कसर नही छोड़ना चाहती है इसलिए रियल एक्शन हीरो अक्षय के साथ एक्शन करने के लिए जहाँ किक बॉक्सिंग सीख रही है। वही फिल्म में अपनी बोल्ड लुक से दर्शकों की नजर में उतरने के लिए साल्सा डांस की भी ट्रेनिंग ले रही है।


आपको बता दे सिंह इज ब्लिंग में उनसे पहले ये रोल कृति सेनन करने वाली थी पर फिल्म में देरी और डेट प्रॉब्लम होने की वजह से वह इस फिल्म को नही कर पाई। वैसे श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित भी साउथ फिल्मों के बाद ही बॉलीवुड में चमकी थी। अब देखना है कि एमी जैक्सन के साथ क्या होता है।


और पढ़े:-
एमी जैक्सन बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इज ब्ल‍िंग से कर सकती है डेब्यू

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers