बॉलीवुड अभिनेत्री टॉपलेस होकर नींद लेती पकड़ी गयी

Amy Jackson

Views:532

हाल ही में सिंह इज बिलिंग में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली बोल्ड महिला एमी जैक्सन ने अपने लुक से कई युवा अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। कामुक और सुंदर बॉडी की मालकिन एमी इंस्टाग्राम पर 1.6 लाख लोग फॉलोवर के साथ बी-टाउन के सबसे अधिक प्यारी महिलाओं में शामिल है। एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए एक तस्वीर पोस्ट की है जिसने सोशल मीडिया पर तूफ़ान ला दिया है।



एमी जैक्सन ने जो एक टॉपलेस तस्वीर पोस्ट की है, पोस्ट तस्वीर में वह बिस्तर पर नग्नावस्था में लेटी हुई है और उपर से एक सफेद रंग की चादर ली हुई है। यकीनन एमी बेडपर टॉपलेस होकर नींद ले रही होंगी लेकिन उनकी इस तस्वीर ने युवाओं की रातों की नींद हराम कर दी है। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर के अपलोड होते ही टिप्पणी और तारीफ़ की बाढ़ आ गयी है।

इसमें कोई शक नही है की अभिनेत्री उसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड छवि को प्रस्तुत किया है। एमी के फ़िल्मी करियर की बात करें तो सिंह इज बिलिंग फिल्म से कमबैक करने के बाद अब फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एमी स्पष्ट रूप से कहा की वह नवाजुद्दीन के सामने काम करने से डर गयी थी क्योकि गैंग्स ऑफ वासेपुर देखने के बाद नवाज के साथ प्यार करने लगी थी। उन्होंने इंटरव्यू में यह बात भी मानी थी की उनकी हिंदी सुधारने में नवाज ने काफी मदद की है। फ्रीकी अली 9 सितम्बर 2016 में रिलीज होगी और सोहेल खान की इस फिल्म में अरबाज खान भी अभिनय करते नजर आएंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers