इलियाना डी क्रूज़ की जगह अमायरा दस्तूर के साथ काम करेंगे जैकी चैन

Amyra Dastur , Ileana D Cruz

Views:1810

बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर जैकी चैन की बहुप्रतीक्षित फिल्म कुंग फू योग में एक भूमिका निभाने के लिए साइन कर ली गयी है। अमायरा दस्तूर से पहले कुंग फू योग में इस भूमिका के लिए इलियाना डी क्रूज़ को चुना गया था लेकिन अभिनेत्री इलियाना के बाहर हो जाने के बाद उनके विकल्प के रूप में अमायरा को चुना गया है। इलियाना डी क्रूज़ के बाद अमायरा दस्तूर की झोली में गयी इस फिल्म के लिए वह एकदम फिट और सही है ऐसा फिल्म निर्माण की टीम मानती है।



अमायरा दस्तूर की कुंग फू योग पहली हॉलीवुड फिल्म है और निसंदेह इस समय वह खुद को जैकी चेन के साथ काम करने के लिए भाग्यशाली समझ रही है और उनको यह भूमिका कई अभिनेत्रियों के बाद मिली है। अमायरा भारत के विभिन्न फिल्म उद्योगों में अपनी किस्मत अजमा चुकी है।



अमायरा ने बॉलीवुड में अपना करियर प्रतीक बब्बर के साथ इस्सक फिल्म से शुरू किया था और उसके बाद हाल ही उनको अभिनेता इमरान हाशमी के साथ मिस्टर एक्स में देखा गया था। बॉलीवुड के अतिरिक्त अमायरा दस्तूर साउथ सिनेमा में भी अधिक सक्रिय है। साउथ की अखिल और धनुष अभिनीत फिल्म अनजान का भी चेहरा बन दक्षिणी उद्योग में प्रसिद्ध चेहरा बन गयी है।


बॉलीवुड और साउथ के अब हॉलीवुड फिल्म में उनका कदम उनके करियर के लिहाज से काफी अहम और महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अमायरा के अतिरिक्त कुंग फू योग फिल्म में अन्य भारतीय चेहरा सोनू सूद होंगे। कुंग फू योग मूवी में अमायरा का रोल कोई कैमियों रोल नही है उनका रोल फिल्म के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है।


फिल्म 'कुंग फू योग' को भारत और चीन के कोप्रोडक्शन में बन रही है और इस फिल्म के शूटिंग में चीन के साथ-साथ भारत में भी होगी। इस फिल्म का निर्माण चीन के तहे मनोरंजन निगम,शाइनवर्क मिडिया का साथ भारत की वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स मिल कर कर रहे है। जैकी चैन इस फिल्म से पहले द मिथ में बॉलीवुड हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ काम कर चुके है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers