अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी हो चुकी है नस्लवाद का शिकार

Sonam Kapoor , Anil Kapoor

Views:1062

दुनिया में 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला के बीच में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को स्थान दिया गया है। सोनम कपूर सेक्सी एशियाई महिला की सूची में 9वें नंबर पर है। सोनम की सुंदरता प्रशंसा दुनिया में हो रही है और ऐसे में यह कल्पना करना काफी मुश्किल हो जाता है कि सोनम ज़बरदस्त नस्लवाद का शिकार हो गयी है लेकिन अफसोस की बात यही है की सोनम कपूर सचमुच नस्लवाद की शिकार हो चुकी है।


सोनम ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में माना है कि वह भी नस्लवाद का शिकार हुई है। सोनम कपूर ने अपने बारें में यह खुलासा तब किया है जब वह असहिष्णुता के मुद्दे पर अपनी राय रख रही थी। सोनम ने कहा की जब भी वह विदेशों में फिल्मों के लिए या फिर पुरस्कार समारोहों में भाग लेने गयी है तब कई बार लोगों ने उनके त्वचा रंग को देखकर लोगो के बर्ताव में परिवर्तन आ जाता था और लोगो उनके गेहुंए रंग से मां-बाप के रूढ़ीवादी होने और घूंघट में रहने का अंदाजा भी लगाते थे।





सोनम ने आगे कहा कि असहिष्णुता एक बहुत बड़ा शब्द है और उनको कई देशों में नस्लवाद का सामना करना पड़ा है। सोनम के इस बयान के बाद दुःख की बात यह है कि आज 2015 में नस्लवाद हमारे समाज में जीवित है।


सोनम कपूर ने अपने इस इंटरव्यू में इस मुद्दे के अतिरिक्त हिट एंड रन केस में सलमान खान के बरी होने पर बधाई और अपनी ख़ुशी भी व्यक्त की है। सोनम और सलमान खान की हाल में प्रेम रतन धन पायो मूवी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers