अनुष्का शर्मा-विराट की शादी लक्जरी होटल मिलान होगी

Anushka Sharma , Virat Kohli

Views:127

अनुष्का शर्मा वीरवार की नाइट  को इटली के लिए रवाना हो चुकी। अनुष्का के लेकर गॉसिप है कि परिवार के करीबी लोग और घरेलू पुजारी भी उनके साथ इसलिए है क्योकि अनुष्का लंबे समय तक विराट कोहली के साथ  रिलेशनशिप में रहने के बाद अब शादी करने जा रही है।



अनुष्का-विराट की शादी की यह अफ़वाह इसलिए तेज हुई है क्योकि दोनों हाल ही में अपने अपने धर्मगुरुओं से मिले थे और तो और विराट खुद कल रात को इटली के लिए रवाना हो गए है। बॉलीवुड स्टार अनुष्का और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट की शादी इन दिनों सेलिब्रिटी गपशप का पसंदीदा विषय बना हुआ है।


पिछले कई बार दोनों के मैरिज की गॉसिप अक्सर मीडिया में उठती रही है लेकिन अक्सर अफ़वाहें गलत साबित हुई है। झूठ साबित होने के बावजूद इस युगल को कई बार अधिक फेक काहनियों का सामना करना पड़ा है। खैर, नवीनतम घटनाओं में शामिल खबरों की माने तो शादी का उत्सव टस्कनी में शुरू हो जाएगा।


लग्जरी होटल मिलान शादी को होस्ट करेगा। अनुष्का के प्रवक्ता ने इस खबर के खंडन किया है लेकिन अटकलों का बाजार भी गर्म है। एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शर्मा के पिता ने पड़ोसियों को एक शादी की रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया है जो इस माह के बाद अगले महीने मुंबई में हो सकती है। स्टार के पिता ने कुछ बिल्डिंग लोगों को फोन किया है और उनको शादी के लिए आमंत्रित किया है।


हम जानतें है बॉलीवुड के इस हॉट कपल की शादी में इटली जाना सबके लिए संभव नही है लेकिन विराट-अनुष्का को आशीर्वाद दे सकते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers