अनुष्का ने अपना 27वां जन्मदिन रणबीर कपूर,ऋषि कपूर,गौरी खान,अर्जुन कपूर,करण जौहर,अदिति राव के साथ मनाया

Views: 1819


बॉम्बे वेलवेट की शूटिंग के दौरान अनुष्का को रुलाने वाले रणबीर कपूर ने 1 मई को अपनी उपस्थिति और अपने अंदाज से अनुष्का का जन्मदिन खास बना दिया। 27 साल की हुई अनुष्का का ये जन्मदिन सामारोह थोड़ा अलग था। अनुष्का ने 1 मई श्रम दिवस वाले दिन कड़ी मेहनत से काम करते हुए अपना जन्मदिन मनाया है।





आगामी फिल्म बॉम्बे वेलवेट की स्क्रीनिंग सह-निर्माता विकास बहल के घर आयोजित करने के प्लान ने अनुष्का शर्मा के जन्मदिन को खास बना दिया। अनुष्का के जन्मदिन पर बॉम्बे वेलवेट की स्क्रीनिंग पार्टी में बॉलीवुड दिग्गजों और युवा अभिनेत्रीयों का मेला लगा रहा। अनुष्का के लिए आयोजित इस पार्टी में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर,गौरी खान, अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता, अदिति राव हैदरी,करण जौहर और उनकी माँ हीरू जौहर भी उपस्थित थी।





अनुष्का ने अपने बर्थडे वाले दिन निखिल थम्पी की बनाई पोशाक में सजी हुई थी और रणबीर कपूर के साथ अनुराग कश्यप,करण जौहर एक चॉकलेट केक के साथ आये थे। बॉम्बे वेलवेट फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान हुई इस पार्टी में रणबीर कपूर ने मस्ती करते हुए अनुराग कश्यप के गाल का एक चुंबन ले लिया जिसकी तस्वीर अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।





अनुष्का के बॉयफ्रेंड विराट कोहली आईपीएल में व्यस्त है पर खबर थी कि वह अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का का बर्थडे मनाने के लिए वक्त निकालकर मुंबई आये हुए है। अनुष्का के बर्थडे के लिए आयोजित इस पार्टी में सबसे हैरानी की बात यही थी कि अनुष्का के साथ रिलेशनशिप में रहने वाले उनके बॉयफ्रेंड विराट कोहली अनुष्का के लिए मुंबई तो आये पर पार्टी में कही दिखाई नही दिए है। संभव है कि दोनों लवबर्ड्स ने एकांत में जन्मदिन मनाया हो पर अभी इसकी अधिकारिक जानकारी नही है।