अनुष्का शर्मा की तुलना जब आलिया भट्ट से हुई और उड़ा मजाक

Anushka Sharma

Views:1951

अनुष्का शर्मा ट्विटर पर मिसाइल मैन डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की मौत पर चुने अपने श्रद्धांजलि शब्दों को बार-बार बदलती नजर आई है। अनुष्का शर्मा यह कदम अपनी ट्वीट्स की आलोचना के बाद उठाया है।


   


डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के देहांत के बाद बॉलीवुड के अन्य सितारों की तरह ही अनुष्का शर्मा ने भी कलाम सर को स्मरण करते हुए ट्विटर से एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी जिसमे उन्होंने लिखा था एपीजे कलाम आजाद। प्रेरणादायक दूरदर्शी और एक अद्भुत आत्मा के निधन के बारे में सुनकर उन्हें काफी दुःख हुआ है। उन्होंने अपने श्रद्धांजलि शब्दों में कलाम सर के नाम को गलत ढंग से लिख दिया जिसके बाद से ट्विटर उनकी तुलना आलिया भट्ट से होने लगी और ट्विटर पर उनके ज्ञान को लेकर मजाक उड़ाया जाना शुरू हो गया।






अनुष्का को जब अपने अपनी इस अकाल्पनीय गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने फौरन अपनी गलती के सुधार करने के प्रयास में फौरन दूसरा ट्वीट किया और उनका दूसरा ट्वीट भी पूर्ण सही नही था उन्होंने अपने दुसरे ट्वीट में एपीजे कलाम आजाद लिखा।





अनुष्का ने जब इस ट्वीट के भी गलत होने का पता चला तो उन्होंने अपने श्रद्धांजलि वाले ट्वीट को डीलीट कर एक नए ट्वीट में एपी जे अब्दुल कलाम सही नाम लिख कर श्रद्धांजलि देते हुए उनके आत्मा को शांति देने की ईश्वर से कामना की है।





अनुष्का ने अंत में एपीजे अब्दुल कलाम की मौत पर चुने अपने श्रद्धांजलि शब्दों का चुनाव तो सही कर लिया है पर गलत नाम में सुधार लाने से पहले वह ट्विटर पर हंसी मजाक और फनी ट्रोल का पात्र बन चुकी थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers