कैटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ फिर से काम करेंगी अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma , Katrina Kaif , ShahRukh Khan

Views:217

आखिर अंत में इस बात का खुलासा हो गया है कि आनंद एल राय की अगली फिल्म में बौना बने शाहरुख़ खान किस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे। दीपिका पदुकोण, आलिया भट्ट जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के नाम आने के बाद अब अनुष्का शर्मा का नाम फाइनल किया गया है। हमने यह भी सुना है कि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए डेट्स नही दे पा रही थी इसलिए आनन्द ने अनुष्का से संपर्क किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा दूसरी एक्ट्रेस होगी क्योकि कुछ महीने पहले कैटरीना कैफ का नाम चुना गया था।



शाहरुख़ की इस फिल्म में कैटरीना के नाम के बाद से बॉलीवुड में गॉसिप तेज हो गयी थी की अब अगली अभनेत्री कौन होगी? अब यह रहस्य खत्म हो गया है और अनुष्का शर्मा का नाम उभर कर आ रहा है। कथित तौर पर शाहरुख फिल्म में एक बौने है और अनुष्का एक मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाएंगी और कैटरीना अपने रोल में होगी।

एक रिपोर्ट पर यकीन करें तो फिल्म में अनुष्का की भूमिका कैटरीना की तुलना में कहीं ज्यादा प्रभावशाली और मजबूत है। शाहरुख कैटरीना और अनुष्का की केमिस्ट्री काफी बेहतरीन है। बॉलीवुड की इस टॉप तिकड़ी को यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म 'जब तक है जान' में देखा गया था। अबको बता दे यह चौथी बार होगा जब अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान एक दूसरे के साथ रोमांस करेंगे।

अनुष्का ने अपना डेब्यू रब ने बाना दी जोड़ी फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही किया था। इम्तियाज अली की अगली फिल्म में भी यह जोड़ी एक बार फिर दोहराई जा रही है। यह कहा जा रहा है कि आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए अनुष्का को अपनी डेट्स ठीक करनी पड़ रही है क्योकि वह अपने होम प्रोडक्शन फिल्म में काफी व्यस्त है। इस फिल्म में वीएफएक्स की अधिक आवश्यकता होगी इसलिए शाहरुख ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।

अनुष्का शर्मा शाहरुख खान कैटरीना कैफ को एक बार फिर से बड़ी स्क्रीन पर आने की खबर से बॉलीवुड फैन्स काफी उत्साहित है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers