विम्बलडन सेमीफाइनल में खिलाडियों को चीयर अप करने अनुष्का,विराट और सचिन पहुंचे

Views:1355

2015 विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप टूर्नामेंट का रोमांच शुरू हो गया है और इस बार लाइव टेनिस मैच का आनंद बॉलीवुड सितारें और क्रिकेटरों भी ले रहे है। बॉलीवुड की प्यारी और रोमांस में डूबी जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लंदन में टूर्नामेंट का आनंद लेते देखा गया है।


अनुष्का शर्मा अपने बॉयफ्रेंड विराट के साथ लंदन में कुछ कीमती पल साथ में बिताने आई है। लंदन में विराट सूट और टाई में पहने थे और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का सफेद पोशाक पहने उनके साथ खड़ी अति आकर्षक लग रही थी।





विराट कोहली अकेले क्रिकेटर नही थे जो विम्बलडन का लुत्फ़ ले रहे थे उनके साथ उनके आराध्य क्रिकेट गुरु सचिन अपनी पत्नी अंजलि के साथ विंबलडन का लुत्फ़ ले रहे थे। सचिन तेंडुलकर को टेनिस का खेल काफी पसंद है वो भी जब उनके संदीदा टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर खेल रहे हो।


भारत के ये चारों सेलेब्रिटी लंदन में सेंटर कोर्ट में पुरुष एकल का सेमीफाइनल मैच में एक साथ बैठे आनंद ले रहे थे। विराट-अनुष्का साथ में बैठे थे तो वही सचिन विराट के पीछे अंजलि के बगल में बैठे थे।





अनुष्का हाल ही में दिल धडकने दो फिल्म में नजर आई थी वैसे तो अनुष्का अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त रहती है लेकिन फिर भी वह विराट कोहली के लिए अपने बिजी शड्यूल में से भी समय निकाल लेती है। अनुष्का शर्मा को इससे पहले अपने प्रेमी के साथ आईपीएल देखने का आनंद लेते हुए मिडिया के कई कैमरों ने कैद किया था।


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों हर पल एक दूसरे का हाथ थामे नजर आते है। दोनों प्रेमी जोडियो के साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी उठी पर कई विवादों के बावजूद दोनों प्रेमियों के बीच प्यार हमेशा बकरार रहा है और हम भगवान से दुआएं मांगते है कि उनके बीच ये प्यार सदा कायम रहें।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers