सलमान एक महीना बिना सेक्स के रहने वाला चैलेंज नही जीत सकते,अरबाज ने दिया बयान

Views:259

भाई अरबाज खान की सलमान खान के सिंगल रहने पर समर्थन में आ गए है कम से कम पत्नी मलाइका अरोड़ा की जुदाई के बाद से वह पूरी तरह से इस पक्ष में है। करण के चैट शो कॉफी विद करन के 100वें एपिसोड में मेहमान के रूप में सलमान खान,अरबाज खान और सोहेल खान शामिल हुए और इन तीनो ने मिलकर इस शो को और अधिक मजेदार बना दिया है।



सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों ने अपने जीवन, प्यार, परिवार और रिश्ते पर खरी खरी बातें की। बातचीत के दौरान जब मेजबान करन जौहर ने दबंग निर्माता अरबाज से जब भाईजान सलमान के रिश्ते की स्थिति पर टिप्पणी करने के लिए कहा तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें नही लगता है कि उनके पास कोई शादी का कारण नही है जो वह सलमान को बता सकें।

जब सुल्तान स्टार सलमान से लुलिया वांतुर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनको नही लगता की वह रिलेशनशिप के अच्छे है और वह लुलिया के तो बिलकुल अच्छे नही थे।

इस एपिसोड में सलमान के उस जवाब पर भी खूब चर्चा हुई जब उन्होंने खूद को वर्जिन बताया था। सलमान के इस बयान को चुनौती खुद उनके भाई अरबाज ने दी है। अरबाज ने कहा कि एक महीने तक बिना सेक्स के रहने वाला चैलेंज कौन नही जीत सकता है। अरबाज का इशारा अपने बड़े भाई सलमान की तरफ था। अरबाज के इतना कहने पर सभी हंस पड़े।



कौन नही जीत सकता इस तरह के कई सवाल किए गए जिनमें एक महीने तक बिना गॉसिप के रहने पर करीना कपूर का नाम और एक महीना बिना जिम के रहने पर कंगना राणावत का नाम लिया गया। 50 वर्षीय अभिनेता सलमान के शादी को लेकर जब अरबाज ने पूछा गया कि क्या सलमान को शादी कर लेनी चाहिए तो उन्होंने कहा कि वह सिंगल ठीक है क्योकि उनके आसपास जो हो रहा है वह देख रहे है। जाहिर है अरबाज ने पत्नी मलाइका के साथ तलाक की तरह इशारा किया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers