29 अप्रैल को होगी शादी बिपाशा बसु की करण सिंह ग्रोवर के संग

Views:591

असिन थोट्टूमकल, प्रीति जिंटा और उर्मिला मातोंडकर के बाद बिपाशा बसु इस साल शादी के बंधन में बंधने के लिए बिलकुल तैयार है। बी-टाउन में चल रही गॉसिप के अनुसार बंगाली ब्यूटी बिपाशा-करण सिंह ग्रोवर के साथ अप्रैल माह में शादी करने जा रही है।



बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले मिडिया के अनुसार 28 अप्रैल विला 69, जुहू में एक लाउंज बार में मेहँदी आयोजन की योजना है और 29 अप्रैल को दुल्हन बनकर करीबी मित्रों और परिवार की मौजूदगी में पारंपरिक बंगाली शैली में शादी करके अपने घर से निकल कर करण सिंह ग्रोवर के घर को अपना लेंगी।

29 अप्रैल को ही मुंबई के लोअर परेल इलाके में सेंट रेगिस पर शाम को रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की जायेंगी। रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दंपती, आर माधवन और उनकी पत्नी सहित बॉलीवुड के अन्य सितारें तथा बिप्स के 'सबसे अच्छे दोस्त, फिटनेस विशेषज्ञ डेंने पांडे और डिजाइनर रॉकी एस शामिल हो सकते है।


एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार बिपाशा ने छोटी से छोटी जानकारी के लिए वेडिंग प्लानर को रखा है। बॉलीवुड के अगले सप्ताह आमंत्रण भेजा जाएगा। दुल्हन बिपाशा और दूल्हें करण सिंह ग्रोवर के लिए ड्रेस उनके डिजाइनर फ्रेंड रॉकी एस ही तैयार करने वाले है।


आपको बता दें बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर संग शादी करने से पहले डिनो मोरिया, जॉन अब्राहम और हरमन बावेजा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है लेकिन उनके यह रिश्ते शादी तक नही पहुँच सकी थी लेकिन अब करण सिंह ग्रोवर के साथ दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने का फैसला लिया हिया।


बिपाशा और उनके बॉयफ्रेंड पति करण दोनों ही एक भव्य शादी के लिए उत्सुक है। करण की माँ की मंजूरी और उनका जेनिफर विंगेट से तलाक के बाद ही शादी की परिस्थितियां बन पाई है। बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री बिपाशा की यह पहली शादी है जबकि करण की यह तीसरी शादी है। खैर हम बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को एक सुखी विवाहित जीवन के लिए अपनी शुभकामनाएं देते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers