अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर का बोल्ड सपना पब्बी के संग चल रहा है अफेयर

Views:1969

आपको अनिल कपूर के टीवी सीरिज 24 और उसमे अनिल कपूर की बेटी का किरदार निभाने वाली सपना पब्बी तो याद होगी। अगर याद है तो उनके बार में न्यूज़ यें है कि टीवी सीरिज में रील बेटी बनी सपना पब्बी इन दिनों अनिल कपूर के रियल बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ इश्क लड़ा रही है और यह गॉसिप सच है तो निश्चित ही बॉलीवुड के यें नए चेहरे बॉलीवुड डेटिंग की सबसे नवीनतम चर्चित जोड़ी होगी।



दोनों लवबर्ड्स के बारें में मिली रिपोर्ट के अनुसार हर्षवर्धन और सपना पब्बी की मुलाकात टीवी शो 24 के शूटिंग स्थल पर हुई। हर्षवर्धन और सपना वही से पहले दोनों दोस्त बन गए। उसके बाद कॉल और संदेशों के माध्यम से एक दूसरे से जुड़े रहने के बाद अब मिडिया से नजरें छुपाते हुए पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे है।





हर बॉलीवुड प्रेमी जोड़े की तरह हर्षवर्धन और सपना ने भी अपने इस रिश्ते को अभी तक छुपा कर मजबूत बनाना चाहते है लेकिन इनके रिश्ते छुपाने के पीछे उनके करियर को भी वजह माना जा रहा है क्योकि हर्षवर्धन ने अभी तक अधिकारिक रूप से बॉलीवुड में डेब्यू नही किया है लेकिन बहुत जल्द वह मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म मिर्ज़ीया के रिलीज होते ही वह डेब्यू भी कर लेंगे तो वही हर्षवर्धन की गर्लफ्रेंड सपना इस साल जनवरी माह में 'खामोशियां' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। सपना की खामोशियां फिल्म में सभी दर्शको और आलोचकों ने उनके बोल्ड लुक को काफी सराहा था। सपना पब्बी ने महेश भट्ट की इस फिल्म में बोल्डनेस की हदें तोड़ते काफी वाइल्ड सेक्स सीन दिए थे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers