बॉलीवुड अभिनेत्री हेज़ल कीच के सामने क्लीन बोल्ड हुए युवराज सिंह ,अब फरवरी में शादी

Views: 991


क्रिकेटर हरभजन सिंह और बॉलीवुड गर्ल गीता बसरा की शादी के बाद अब भज्जी के करीबी मित्र युवराज सिंह बॉलीवुड बाला के साथ शादी रचाने की योजना बना रहे है। युवराज सिंह की शादी के बारें में चल रही खबरों के अनुसार युवी बॉडीगार्ड फिल्म में अहम रोल निभा चुकी हेज़ल कीच के साथ जल्द सात फेरे लेकर अपना जीवनसाथी बना सकते है।


हेज़ल और युवराज कई बार ज्यादातर मौकों पर एक साथ टाइम बिताते देखे गये थे लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ डेटिंग पर है इसका पता तब चला जब हाल ही में दोनों एक साथ छुट्टी बिताते पकड़े गए थे। हेज़ल और युवराज के अफेयर के बाद अब यह खबर तेजी से फ़ैल रही है कि इस फरबरी में दोनों लव बर्ड्स शादी कर सकते है।



विवाह के रीती-रिवाजों का पालन करते हुए हेज़ल और युवी का सबसे पहले इसी माह नवंबर में रोका किया जाएगा और रोका समारोह के बाद दोनों परिवार की तरफ से फरवरी माह में शादी की योजना है। एक रिपोर्ट के अनुसार युवी दिसंबर में अपने 34वें जन्मदिन के बाद ही बॉलीवुड अभिनेत्री हेज़ल से शादी की तैयारी में थे लेकिन उनके करीबी रिश्तेदारों में से हाल ही में किसी का निधन हो गया जिसके कारण इस जोड़े ने अपनी योजना को स्थगित करने का फैसला लिया।

युवराज के बेशक अतीत में कई अफेयर रहे हो लेकिन उनके भज्जी के तुरंत बाद शादी के फैसले से लोगो को ताज्जुब नही है क्योकि वह कई समारोहों में वादा कर चुके थे कि भज्जी के विवाह के बाद ही अपनी शादी करेंगे। हरभजन और गीता बसरा की हैप्पिली मैरिड देख कर फरवरी में हेज़ल और युवराज भी धूमधाम से परिवार और करीबी मित्रों के बीच शादी के बंधन में बांध जायेंगे।