फिर परिणीति चोपड़ा संग संदीप और पिंकी फरार फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor , Parineeti Chopra

Views:339

बॉलीवुड इश्क्जादे अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म के नाम की घोषणा हो गयी है। दिबाकर बनर्जी की डायरेक्शन में बनने वाली इस अगली फिल्म का नाम संदीप और पिंकी फरार रखा गया है। यह एक  थ्रिलर फिल्म होगी।



अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा डेब्यू के पांच साल बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे और निश्चित ही इन दोनों का पुनर्मिलन एक बार फिर से दर्शकों को सामने बेहतरीन केमिस्ट्री को पेश करेगा। इससे पहले इश्क्जादे में दोनों का ट्रेन वाला हॉट इंटिमेट सीन आज भी दर्शकों को याद है। दिबाकर की संदीप और पिंकी फरार फिल्म पूरी तरह से एक नाटकीय रोमांचक वाली फिल्म है। डायरेक्टर के अनुसार यह उनकी पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें वह एक औरत और आदमी के बारें में बताने जा रहे है जो एक दूसरे के साथ बिलकुल खड़े नही होते है लेकिन एक दूसरे के बिना जीवित नही रह सकते है क्योकि वह दोनों अलग अलग क्षेत्र से है।


अर्जुन जिनको हाल ही में मोहित सूरी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में देखा गया था वह परिणीति के साथ एक बार फिर से रोमांस करने को लेकर काफी उत्साहित है। वाईआरएफ के बैनर तले इस जोड़ी का एक फिर मिलना दोनों अपने करियर के लिए अहम मान रहे है।


अपनी आगामी फिल्म को लेकर उत्साहित एक्ट्रेस परिणीति ने कहा कि अर्जुन और वह एक साथ काम करने को लेकर अक्सर सपने देखा करते थे और अब दोनों एक साथ काम कर रहे है। दिबाकर की फ़िल्में काफी अलग होती है और नए युग वाले सिनेमा में मनोरंजन देने के लिए जाने जाते है।



इससे पहले, यश राज फिल्म्स और दिबाकर बनर्जी ने तितली फिल्म बनाई थी जिसे समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया था। इसके अतिरिक्त डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी नाम की फिल्म वह सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बनाया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers