अर्जुन कपूर ने शराब कॉन्ट्रोवर्सी पर दी सफाई

Arjun Kapoor

Views:466

हाफ गर्लफ्रेंड की शूटिंग करते हुए अर्जुन कपूर विवादों में फंस गए है। अर्जुन कपूर की नई कॉन्ट्रोवर्सी उनके अव्यवसायिक व्यवहार को लेकर बनी है। एक रिपोर्ट के अनुशार अर्जुन के अव्यवसायिक व्यवहार की वजह से डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ उनका विवाद हो गया है। गॉसिप है की डायरेक्टर अर्जुन कपूर रोजाना शराब वाली महंगी पार्टियों की वजह से डायरेक्टर काफी तंग हो गये थे।



एक रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन रोजाना ऐसी पार्टी कर रहे थे जिसका बिल एक लाख रुपए तक आ रहा था। शराब पर इतनी खपत ने जब डायरेक्टर ने अपनी नराजगी जताई तो अर्जुन ने उन पर थप्पड़ जड़ दिया। अर्जुन के अनुशार यह सब अफ़वाहे बकवास है कोई उनको अपने निजी हित के लिए बदनाम करने का प्रयास कर रहा है।

अर्जुन के अनुसार उनके पिता एक निर्माता है और वह कतई में 1.5 लाख रुपए का बिल का व्यर्थ खर्च एक दुसरे निर्माता पर हरगिज नही डालेंगे उनके अनुसार यह सब बेहद शर्मनाक है। अर्जुन ने कहा की उनके निजी जीवन पर कोई कुछ भी लिखे उनको शिकायत नही लेकिन अव्यवसायिक के रूप चित्रित करने से वह काफी दुखी है और उनकी बात पर यकीन करें तो मीडिया को ऐसी बातों को अधिक महत्व नही देना चाहिए।

अर्जुन ने कहा की की अगर वह रोजाना शराब का बिल एक लाख रूपये दे रहे होंगे तो निश्चित ही उनको भविष्य में काफ नही मिलना चाहिए। उनके अनुसार उनकी दादी की तबियत खराब होने की वजह से देहांत हो गया है और ऐसे में वह पार्टी करने का सोच भी नही सकते है। उनका कहना है की दादी की तबियत खराब होने की वजह से वह दिल्ली और मुंबई के बीच रोजाना सफर करते थे लेकिन उन्होंने शूटिंग पर इसका असर नही पड़ने दिया है।

अर्जुन ने अपनी सफाई में बोलते हुए कहा की वह इस बार अपना बर्थडे में सेलिब्रेट नही करने वाले थे लकिन बालाजी प्रोडक्शन की जिद्द पर उन्होंने रात 1 बजे तक पार्टी की और पहली सुबह शूटिंग स्थल पर थे। अर्जुन कपूर का यह शराब विवाद बेशक कुछ समय बाद बंद हो जाएगा लेकिन इससे उनकी इमेज को हानि जरुर होगी जो उनके लिए बेहद दुःख की बात है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers