अर्जुन रामपाल ने तलाक की खबरों का खंडन कर मिडिया पर भड़ास निकाली

Views: 1309


आमतौर पर बॉलीवुड कलाकार अर्जुन रामपाल को शांत व्यक्ति के रूप में जाना जाता है मगर पिछले कुछ समय से अर्जुन रामपाल का अलग ही रूप देखने मिल रहा। पिछले कुछ वर्षों से अर्जुन रामपाल अपने परिवार और रिश्तों से संबंधित सवालों पर अपना आपा खो देते है।


रामपाल के स्वाभाव में ये बदलाव तब से आया है जब मिडिया ने ऋतिक रोशन और सुज़ैन के तलाक होने का कारण बताया था। बॉलीवुड के सबसे प्यारी दंपति के विभाजन के पीछे अर्जुन रामपाल के होने की अफवाहों इतना  गंभीर मोड़ ले लिया था कि अर्जुन और पत्नी मेहर जेसिया,ऋतिक और सुजैन चार लोगों को मिल कर एक संयुक्त बयान जारी करना पड़ा था।






इस मुद्दे के पीछे अभी अर्जुन रामपाल का गुस्सा कम ही हुआ था कि अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के तलाक की खबरों ने एक बार फिर उनके गुस्से को बढ़ा दिया है। कई समाचार संगठनों की तरफ से लगातार अर्जुन और मेहर के तलाक की अफवाहों से अर्जुन का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वह ट्विटर से मीडिया के ऊपर जमकर बरसे , अर्जुन ने ट्विटर पर अपना गुस्सा शांत करते हुए तलाक की खबरों खंडन करते हुए बताया की बांद्रा अदालत में अर्जुन और मेहर का तलाक नही बलिक उनके पुराने और अच्छे दोस्तों मार्क रॉबिन्सन और वालूश्चा डिसूजा का तलाक हुआ है।