लुलिया वंतुर संग गुपचुप सलमान की सगाई की खबरों का बहन अर्पिता खान ने किया खंडन

Arpita Khan, Salman Khan , Lulia Vantur

Views:1508

रोमानियाई के पेज थ्री पर कुछ दिनों से बॉलीवुड के सबसे हॉट पसंदीदा वर्जन बैचलर सलमान खान चर्चा पर बने हुए है। सलमान खान के रोमानियाई की खबरों में इसलिए है क्योकि उनकी मिडिया के अनुसार रोमानियाई की लूलिया वंतूर की सगाई बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान के साथ हो चुकी है। सलमान और लुलिया के सगाई की खबर जैसे ही रोमानिया मिडिया में आयी यह अफवाह आग तरह फैलते हुए रातों रातों भारतीय पेज थ्री पर भी छा गयी जिसके बाद अब सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने सगाई की खबरों पर सफाई दी है।





सलमान खान की चुपके से लुलिया से हुई सगाई खबरों का खंडन करते हुए इन अफवाहों को बकवास बताया है। अर्पिता ने अपने हैण्डसम भाई को लेकर प्रकाशित हो रही इन सभी खबरों पर प्रतिक्रिया ट्विटर अकाउंट से दी है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अखबारों में और ऑनलाइन विभिन्न वेबसाइटों पर चल रही इन न्यूज़ को पढ़ कर बिलकुल हैरान है और उन्हें ऐसी किसी न्यूज़ पर कोई विश्वास नही है और वह ऐसी गॉसिप पर नाराज भी है।



खैर, सलमान खान की शादी हमेशा से मिडिया कि चर्चा का विषय बना हुआ है और हर बार जब उनकी नजदीकी किसी से बढ़ती है अकसर उनका रिश्ता उस अभिनेत्री से विवाह के लिए जोड़ दिया जाता है। लुलिया वंतुर पिछले काफी समय से सलमान खान परिवार से जुडी हुई है और उन्हें अकसर परिवार के खास मौकों पर सलमान के करीब ही पाया जाता है।





सलमान खान के बारें में चल रही इन गॉसिप पर फ़िलहाल सलमान खान बिलकुल चुप है क्योकि वह वर्तमान में म 'सुल्तान' की शूटिंग को लेकर ज्यादा व्यस्त है। वर्तमान में सलमान एक तरफ अपने फार्म हाउस पर घुड़सवारी प्रशिक्षण पर काफी मेहनत कर रहे है तो दूसरी तरफ विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 9 को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers