कंधे से चोटिल होने के बावजूद रितिक रोशन ने फिल्माए एक्शन दृश्य

Hrithik Roshan , Ashutosh Gowariker

Views:1019

बॉलीवुड के दिग्गज संगीत निर्देशक आरडी बर्मन की डॉक्यूमेंट्री रिलीज इवेंट में आये बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशक आशुतोष गोवारीकर ने हॉलीवुड एक्टर की फील देने वाले बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की जमकर तारीफ़ की है। आशुतोष गोवारीकर वर्तमान में रितिक रोशन के साथ मोहन जोदड़ो फिल्म की शूटिंग कर रहे है और वह रितिक रोशन के काम के प्रति समर्पण भाव से काफी प्रभावित है।


आशुतोष गोवारीकर ने अपनी फिल्म की बात करते हुए बताया कि मोहन जोदड़ो एक एक्शन फिल्म है और इस फिल्म में कई स्टंट सीन ऐसे है जो रितिक रोशन ने खुद ही किये है। रितिक के काम के प्रति निष्ठा भाव की सराहना करते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि बॉलीवुड के सुपर हीरो रितिक ने कंधे में चोट लगने के बावजूद फिल्म शूट से ब्रेक नही लिया। इसके अलावा चोटिल रितिक ने कुछ ऐसे कठिन एक्शन और स्टंट सीन भी  फिल्माए है जो किसी भी एक्टर के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण थी।





मोहन जोदड़ो फिल्म सिन्धु सभ्यता के सेट पर रची एक प्रेम कहानी पर बनी है। इस फिल्म में दर्शको को रोमांस के साथ एक्शन दृश्य देखने को मिलेंगे। इस फिल्म को डिज्नी इंडिया और दूसरी कम्पनियों के सहयोग से बनाया जा रहा है।


मोहन जोदड़ो फिल्म में बैंग बैंग स्टार रितिक रोशन के अलावा अभिनेत्री पूजा हेगड़े और कबीर बेदी मुख्य भूमिका में है। अभिनेत्री पूजा हेगड़े की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है और इस फिल्म को 12 अगस्त 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा।



और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers