असिन और राहुल शर्मा की शादी की पहली तस्वीर मिली

Views:904

साल 2016 के शुरू में असिन और राहुल शर्मा ने शादी करके बॉलीवुड में शादी सीजन की शुरुआत कर दी है। प्रेमी जोड़े असिन और राहुल आज सुबह दिल्ली एक चर्च में शादी करके परिणय सूत्र में बंध गए है। बॉलीवुड की असिन अब अधिकारिक तौर पर श्रीमती शर्मा हो गयी है।


एक रिपोर्ट के अनुसार असिन और राहुल हिन्दू रीती रिवाजों के साथ शाम को शादी करेंगे लेकिन उनकी शादी की एक तस्वीर इन्टरनेट पर लीक हो चुकी है जो इस समय काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में असिन बहुत खुश लग रही है और राहुल की आँखों में प्यारे जीवनसाथी को पा कर एक चमक गयी है।


असिन और राहुल की हिन्दू रीती रिवाजो से होने वाली शादी के लिए दिल्ली में डूसिट देवरना (Dusit Devrana) रिसोर्ट को चुना गया है और इसके लिए 500 लोगों आमंत्रित किया गया है जबकि चर्च में इसाई रीती रिवाजो से जो शादी सुबह हुई है उसमे सिर्फ 0 के आसपास मेहमानों को आशीर्वाद देने के लिए बुलाया गया था।



ईसाई शादी के लिए दुल्हन असिन की ड्रेस को वेरा वैंग द्वारा बनाया गया है जिसमे वह काफी सुंदर लग रही थी वही उनके साथ ब्लैक शूट में खड़े उनके पति राहुल शर्मा उनके हाथ थाम कर कदम से कदम मिला रहे थे। चर्च में शादी के बाद दोनों कपल सीधे होटल की तरफ जायेंगे जहाँ पर मंडप की व्यवस्था की गयी है।


दोनों के मिलाने वाले खिलाडी अक्षय कुमार अपनी फिल्म एयरलिफ्ट की प्रमोशन के लिए पहले से ही राजधानी में मौजूद है और निश्चित ही आज के दिन वह काफी खुश होंगे क्योकि इन प्रेमियों को मिलाने और असिन का घर बसाने में उनका योगदान सबसे अहम है।


भारत की राजधानी दिल्ली में आयोजित असिन राहुल की शादी में सिर्फ खास मित्रों और परिवार के लोगो को ही शामिल किया गया है लेकिन शादी के बाद 23 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा। localaddress.in इस प्रेमी जोड़े के लिए बेहतर और खुशहाल विवाहित जीवन की कामना करता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers