असिन ने 26 नवंबर शादी की तारीखों को गलत बताया

Asin

Views:1125

शाहिद-मीरा,गीता-हरभजन के बाद बहुत ही जल्द आपको बॉलीवुड एक बार फिर से शादी की शहनाईयों की गूंज सुन सकते थे ऐसी खबरें पिछले कुछ दिनों से चल रही थी। बॉलीवुड में गॉसिप काफी तेज थी कि शाहिद-मीरा,गीता-हरभजन के बाद असिन और उनके बॉयफ्रेंड माइक्रोमैक्स संस्थापक राहुल शर्मा ने शादी की तिथि तय कर बहुत जल्द विवाह के बंधन में बंधने का फैसला किया है।


बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री असिन के बारे में अफवाह काफी तेजी से प्रकाशित हुई थी कि असिन की शादी दिल्ली में 26 नवंबर को राहुल शर्मा के साथ तय हो गयी है और इसके लिए उन्होंने शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी स्थान वेस्ट एंड ग्रीन्स स्थान को चुना है। असिन और राहुल शर्मा की शादी बेहद नीजी रखी जायेगी और इसमें सिर्फ काफी करीबी लोगो को ही शामिल किया जाएगा।




असिन के विवाह की तारीखों का बड़ा रहस्योद्घाटन करते हुए रिपोर्ट आयी थी कि 26 नवंबर को शादी के बाद में दिल्ली शहर के अंदर पहला रिसेप्शन 27 नवंबर को रखा जाएगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई शहर में फिल्म हस्तियों के लिए 28 या 29 नवंबर को रखा जा सकता है लेकिन अब असिन ने अपने विवाह के बारें में छपी इन सभी खबरों का खंडन कर दिया है।


हाल ही में आई एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार 26 नवंबर को बॉयफ्रेंड राहुल शर्मा के साथ चल रही विवाह की खबरों पर हैरानी जताते हुए कहा है कि यह काफी हास्यपद है क्योकि 26 नवंबर को उनकी शादी नही उनका जन्मदिन है और उनके विवाह की डेट्स के बारे आई सभी खबरें गलत है।


उन्होंने अपने विवाह के बारें में खुलासा करते हुए कहा है कि वह इस साल के अंत तक तय कार्यक्रम में काफी व्यस्त है और विवाह के बारें वह अपनी वर्क प्रतिबद्धता पूरी करने के बाद ही सोचेगी इसलिए अपने फैंस और मिडिया को थोडा इंतिजार करने को कहा है।


आपको बता दें असिन अगस्त 2015 तक अपने प्रेम सम्बन्ध को छुपाने में सफल रही थी लेकिन महीने के अंत में एक इंटरव्यू के दौरान उनका यह राज तब खुल गया जब असिन ने माना था कि चार साल से वह राहुल के साथ लव रिलेशनशिप में रहने के बाद वर्ष 2015 तक विवाह कर लेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers