अतुल अग्निहोत्री सलमान और कटरीना की जोड़ी पेश करेंगे अपनी अगली फिल्म में

Katrina Kaif , Salman Khan

Views:1501

ईद पर सबसे सफल होने वाले बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान अपनी अगली फिल्म में अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे है। सलमान खान के बारे में मिली ताजा गॉसिप के अनुसार दबंग खान अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में कैट के साथ अभिनय करते नजर आएंगे।



अपनी अगली फिल्म की पुष्टि खुद सलमान ने यह कहकर की है कि वह अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म कर रहे है पर वह इस फिल्म के बारें में अधिक बात नही कर सकते है। सलमान खान इस फिल्म से पहले 2011 में बॉडीगार्ड फिल्म कर चुके है। अतुल की इस फिल्म में कटरीना ने सलमान के साथ टाइटल आइटम गीत किया था।





सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी वाली इस फिल्म को कबीर खान निर्देशित करेंगे और यह एक रोमांटिक और एक्शन से भरपूर होगी। एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में सलमान और कटरीना एक दूसरे के खिलाफ वाले रोल प्ले करेंगे।



कटरीना और सलमान अगर दोनों इस फिल्म के लिए सहमति दे कर शूटिंग शुरू कर देते है तो यह बॉलीवुड भाईजान और बॉलीवुड बार्बी डॉल के बीच पांचवी फिल्म होगी इससे पहले दोनों दिग्गज कलाकार मैंने प्यार क्यूँ किया,युवराज,एक था टाइगर जैसी फ़िल्में कर चुके है।



वर्तमान की बात करें तो सलमान हीरो फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ सोनम कपूर की जोड़ी वाली फिल्म प्रेम रत्न धन पायो और सुल्तान को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है और वही कटरीना कैफ फितूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म को लेकर काफी बीजी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers