अजय देवगन और काजोल की पोर्न वेबसाइट से वायरल हुई विडियो का सच जाने

Ajay Devgan , Kajol

Views:5884

अजय देवगन और काजोल से जुडी एक चौकने वाली खबर यह आ रही है कि अजय देवगन और काजोल की एक विडियो को पोर्न वेबसाइट पर अपलोड है और वह विडियो वायरल हो गया है।





अजय देवगन और काजोल का विडियो लोकप्रिय पोर्न वेबसाइट एक्सवीडियोज.कॉम से वायरल हो रहा है। आपको बता दे अजय देवगन और उनकी पत्नी काजल की विडियो इन्टरनेट पर वायरल हो रही है वह अश्लील या नग्न नही है। दरअसल कुछ साल पहले जिस फिल्म से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी उसी फिल्म के एक गाने की विडियो जिसमे दोनों इंटिमेट हो रहे है उस विडियो को पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया गया है।



वर्ष 1998 में अजय देवगन और काजल की 'प्यार तो होना ही था' रिलीज हुई थी जिसमे दोनों ने अंतरंग दृश्य फिल्माया था और इसी फिल्म ने दोनों के विवाह की आधारशिला रखी थी और अब लगभग 17 बाद एक बार फिर इसी फिल्म के गाने की वजह से दोनों सुर्ख़ियों में है।





वैसे अजय देवगन और काजल को तो इस बात की आशंका भी नही होगी कि लगभग 17 साल पहले आई एक फिल्म का गीत पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया गया है लेकिन अब विडियो वायरल होने और सुर्ख़ियों की वजह से उनको जल्द पता चल जाएगा और उनकी प्रतिक्रिया भी आ जायेगी।



वर्तमान की बात करें तो अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म सिंघम 3 को लेकर व्यस्त है तो वही उनकी पत्नी काजोल शाहरुख़ खान के साथ दिलवाले में नजर आएगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers