आयुष्मान आयशा का रोमांटिक विडियो गीत इक वारि रिलीज विडियो देखें अभी

Ayushmann Khurrana , Aisha Sharma

Views:1110

टी-सीरीज ने हाल ही में इक वारि नया सिंगल ट्रैक रिलीज कर दिया है । इक वारि गीत एक बेहतरीन रोमांटिक ट्रैक है जिसे आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा पर फिल्माया गया है । इस विडियो गीत में आयुष्मान आयशा को लुभाते की कोशिश करते हुए नजर आते है और गीत की स्टोरी के अनुसार आयशा से अनुरोध कर रहे है की उनको प्रस्तावों को लिए इक वारी हाँ कह दे।



इस सिंगल ट्रैक की विशेषता यह है की पानी दा' गीत की तरह ही हिंदी-पंजाबी गीत है। गीत को पूरा सुनने पर एक बिंदु पर इस गीत का मिश्रण आशिकी फिल्म के टाइटल गीत के ट्रैक के साथ किया गया है  और यही बात इस गीत को और भी खूबसूरत बनाती है। टी-सीरीज द्वारा अन्य गीतों की तरह ही इस सिंगल ट्रैक में अंत में अप्रत्याशित ट्विस्ट दिए गए है।

गीत की शुरुआत आयुष्मान के गिटार कला के साथ कैफ़े में शुरू होता है और रोमांटिक रूप से होते हुए जेल से निकलते हुए इस गीत का अंत आशिकी स्टाइल में होता है। गीत के बेहद आकर्षक लोकेशन और स्टोरी का चुनाव किया गया है। इक वारि गीत को अपारशक्ति खुर्राना और आयुष्मान द्वारा लिखा गया है। भूषण कुमार द्वारा इस गीत को प्रस्तुत किया गया है, इस गीत में ट्विस्ट के साथ साथ आपको बेहतरीन डांस देखने को मिलेगा। गीत को प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers